यशोधरा राजे सहित भाजपा के चार प्रत्याशियों ने नामाकंन भरा, बिरथरे और रघवंशी नहीं आए | Shivpuri News - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

11/05/2018

यशोधरा राजे सहित भाजपा के चार प्रत्याशियों ने नामाकंन भरा, बिरथरे और रघवंशी नहीं आए | Shivpuri News

शिवपुरी। यधोधरा राजे सिंधिया ने आज जिले के घोषित भाजपा प्रत्याशियों ने अपना नामाकंन दाखिल किया हैं। भाजपा के जिले के घोषित प्रत्याशी यशोधा राजे शिवपुरी, प्रहलाद भारती पोहरी, प्रीतम सिंह लोधी पिछोर और राजकुमार खटीक करैरा ने जूलुस के रूप में एक गाड़ी पर रोड शो करते हुए निर्वाचन कार्यालय पहुंचे। 

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष सुशील रघुवंशी, पूर्व विधायक देवेन्द्र जैन, पूर्व विधायक माखनलाल राठौर, पूर्व राज्य मंत्री राघवेन्द्र शर्मा सहित जिले के पदाधिकारी सहित सैकड़ों कार्यकर्ता थे। यहां बता दें कि शिवपुरी विधानसभा से यशोधरा राजे सिंधिया भाजपा प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ रहीं है। यहां भाजपा का उद्देश्य है कि अंचल में सर्वमान्य नेता मानी जाने वाली यशोधरा का प्रभाव ना केवल शिवपुरी ही बल्कि वह पोहरी, करैरा और कोलारस, पिछोर में भी भाजपा प्रत्याशियों को मजबूत करेंगी।

इस कार्यक्रम में कोलारस प्रत्याशी वीरेन्द्र रघुवंशी एवं पोहरी से टिकट की रेस में दूसरे नंबर पर रहे नरेंद्र बिरथरे नहीं आए जबकि दोनों को 2 दिन पहले से ही आमंत्रण भेज दिया गया था। रघुवंशी का आज ही टिकट फाइनल हुआ है वो पर्चा दाखिल नहीं कर सकते थे परंतु उपस्थिति को लेकर कोई प्रश्न नहीं था। सुनने में आया है कि नरेंद्र बिरथरे हर हाल में पोहरी से लड़ने का मन बना रहे हैं। उनकी नजर हरिवल्लभ शुक्ला की रणनीति पर है। 

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot