दिल्ली सरकार की तर्ज पर मध्यप्रदेश में लाएंगे जनता की सरकार: पीयूष शर्मा | Shivpuri News

शिवपुरी। अगर आम आदमी को उसकी मूलभूत सुविधाऐं मिल जाये तो फिर उसे और क्या चाहिए, इसीलिए हम आपसे निवेदन और आग्रह कर रहे हैं कि आप आम आदमी की सरकार के रूप में झाड़े चुनाव चिन्ह को चुने और दिल्ली सरकार की तर्ज पर आम आदमी की सरकार बनाये ताकि महल हो या कोई और वह आपके हितों को पूरा नही करेगा लेकिन आप पार्टी के उम्मीदवार और उसकी सरकार बनाकर आप अपने सभी काम आम आदमी के रूप में करा सकते है, इस बात का हम आपको विश्वास दिलाते है। 

यह विश्वास दिला रहे है इन दिनों आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी एड पीयूष शर्मा जो नगर में अपने कार्यकर्ताओं के साथ सघन जनसंपर्क अभियान के दौरान आम जन से आप पार्टी को वोट देने की अपील कर रहे है। इस अवसर पर आप पार्टी के सैंकड़ों कार्यकर्ताओ ने आप पार्टी के प्रत्याशी एड.पीयूष शर्मा के साथ घर-घर दस्तक देकर आप पार्टी के पक्ष में मतदान करने की अपील की। 

आज आम आदमी पार्टी शिवपुरी प्रत्याशी एड.पीयूष शर्मा का सघन डोर-टू-डोर जनसम्पर्क अभियान लोहरपुरा, सुभाष चौक, नीलगर चौराहा, सब्जी मंडी, इमामबाड़ा और गुरुद्वारा रोड पर किया जिसमे जनता का भरपूर स्नेह मिला और जनता से महल मुक्त और भ्रस्टाचार मुक्त शिवपुरी, शिवपुरी के हर नागरिक का लक्ष्य बनाने का संकल्प लिया। इस दौरान जनसंपर्क में भाग लेने वाले आप कार्यकर्ताओं में रूद्रप्रताप सिंह सेंगर, दिशा खान, दिनेश सिंघल, रिंकू, माजिद पठान आदि सहित अन्य आप कार्यकर्ता मौजूद रहे।