हेमा मालिनी को देखने उमडी भीड, कांग्रेस ने प्रदेश को बीमारू राज्य बनाया, शिवराज जी ने विकासशील बनाया | Shivpuri News


शिवपुरी। जिले के पिछोर विधानसभा क्षेत्र में भाजपा के प्रत्याशी प्रीतम लोधी के समर्थन में जनसभा करने आई फिल्म अभिनेत्री और भाजपा सांसद हेमा मालिनी को देखने लोगों हा हुजुम उमड पडा। हांलाकि उक्त हुजूम हेमा मालिनी को देखने पहुंचा था। यह भीड भाजपा प्रत्याशी का वोटर नही थी। आज पिछोर में जनसभा को संबोधित करते हुए हेमा मालिनी ने कहा कि प्रदेश में सालों तक शासन करने के बावजूद कांग्रेस ने देश और प्रदेश के विकास पर ध्यान नहीं दिया। प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने एक बीमारू राज्य का विकास करके हर वर्ग के लोगों को राहत पहुंचाई है। यह बात सोमवार को शिवपुरी जिले के पिछोर में जनसभा को संबोधित करते हुए सांसद श्रीमती हेमा मालिनी कही। सांसद हेमा मालिनी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि देश में भारतीय जनता पार्टी ही विकास के लिए जानी जाती है। 

भाजपा की सरकारें देश के अनेक राज्यों में चल रही हैं। देश की जनता ने भारतीय जनता पार्टी के सुशासन को देखा है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार द्वारा लागू की गई योजनाओं के कारण देश में सुखद परिवर्तन हुए हैं। 

खनियाधाना में आज भाजपा प्रत्याशी पीतम सिंह लोधी के समर्थन में मथुरा की सांसद एवं भाजपा की नेता प्रख्यात फिल्म अभिनेत्री हेमा मालिनी ने बस स्टैंड पर आम सभा को संबोधित किया आम सभा को सुनने के लिए भारी संख्या में भीड़ इक_ी थी जो करीब 3 घंटे तक हेमा मालिनी का आने का इंतजार करती रही। करीब 15 - 20 हजार की भीड़ हेमा मालिनी की एक झलक पाने के लिए बेताब दिख रही थी। सभा को संबोधित करते हुए हेमा मालिनी ने कहा कि पिछले 15 वर्षों से मध्य प्रदेश में शिवराज सिंह चौहान की नेतृत्व में भाजपा सरकार ने कई उल्लेखनीय कार्य किए हैं लेकिन मुझे जानकारी मिली है कि इस पिछोर विधानसभा से पिछले 25 वर्षों से लगातार कांग्रेस के विधायक जीत रहे हैं।

जिससे यह क्षेत्र विकास से पिछड़ रहा है मैं आप लोगों से अपील करती हूं कि आने वाले चुनाव में भैया पीतम लोधी को भारी बहुमत से विजय बनाए। बाद में भाषण के अंत में उन्होंने शोले फिल्म का डायलॉग भाग धन्नो तेरी बसंती की इज्जत का सवाल है भी सुनाया जिस पर उपस्थित सारी जनता तालियां पीटते नजर आई । 

हेमामालिनी की सभा में भाजपा जिलाध्यक्ष सुशील रघुवंशी, धैर्यवर्धन शर्मा, जगराम सिंह यादव, संगठन मंत्री देवेन्द्र भार्गव, पूर्व मंत्री भैया साहब लोधी, लोकपाल लोधी, नवप्रभा पड़रया, विकास पाठक, मनीष अग्रवाल, भानू जैन, वनवारीलाल श्रीवास्तव, वलभद्र सिंह सिकरवार, नवलकिशोर चौबे, कुलदीप सिंह चौहान, हर्ष त्रिपाठी, रामकरण यादव, भानू चौधरी, मनोज परिहार, हरवान सिंह यादव, डॉ. ऊधम सिंह लोधी, डॉ. रितु चौधरी, उर्मिला यादव, महेन्द्र सिंह गौर, सत्यप्रकाश, शेर सिंह बुंदेला, गीता राजे, अशोक सिंह, रमाकांत पाठक, गोपाल सिंह यादव, जितेन्द्र पुरोहित, मयंक सिंघई आदि शामिल रहे। 

सैकड़ा कांग्रेसी हुए भाजपा में शामिल 
पिछोर विधानसभा के खनियांधाना में मथुरा सांसद हेमामालिनी के समक्ष सैकड़ों कांग्रेसियों ने भाजपा की सदस्यता ली जिसमें मुकेश पाल, धर्मेदास अहिरवार, धनीराम जाटव, पप्पू राजा बुंदेला, साकेत सोलंकी, हाकिम सिंह गौर, सीताराम जाटव पूर्व सरपंच, मलखान सिंह आदिवासी, धनपाल आदिवासी, विजय आदिवासी, बाबा आदिवासी, हरदयाल आदिवासी, रामदयाल आदिवासी, गोंदा आदिवासी सहित सैकड़ों कांग्रेस शामिल हुए। 

Comments

Anonymous said…
बेशर्मो तुम्हे कैसे पता कि भीड़ bjp की नही थी,साफ सुथरी पत्रकारिता करो।

Popular posts from this blog

Antibiotic resistancerising in Helicobacter strains from Karnataka

जानिए कौन हैं शिवपुरी की नई कलेक्टर अनुग्रह पी | Shivpuri News

शिवपरी में पिछले 100 वर्षो से संचालित है रेडलाईट एरिया