अस्पताल में हंगामा, युवती के मोबाईल नंबर को लेकर हंगामा, मजनू की हुई चप्पल कुटाई | SHIVPURI NEWS - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

11/27/2018

अस्पताल में हंगामा, युवती के मोबाईल नंबर को लेकर हंगामा, मजनू की हुई चप्पल कुटाई | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। खबर शहर के जिला चिकित्सालय से आ रही है। जहां बीती रात्रि एक महिला को फोन लगाने को लेकर एक महिला ने एक युवक की अस्पताल परिसर में ही जमकर चप्पल कुटाई की। इस मामले में सबसे अहम बात यह है कि महिला ने पुलिस को बुला लिया। परंतु पुलिस आरोपी को पकडकर कोतवाली ले गई और आरोपी को छोड दिया। इस मामले में जब महिला ने हंगामा किया तो पुलिस फिर से आरोपी को पकडकर लाई और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया। 

जानकारी के अनुसार भौंती निवासी 22 वर्षीय युवती अस्पताल में आई हुई थी। तभी आरोपी सौरभ जैन निवासी टेकरी आया और महिला से फोन लगाने मोबाईल मांगा। महिला ने मोबाईल दे दिया तो आरोपी ने महिला के नंबर से अपने नंबर पर फोन लगाकर फोन नहीं उठने की बात कहकर मोबाईल बापिस दे दिया। 

उसके बाद महिला अस्पताल में ही थी तभी आरोपी ने महिला को फोन लगाया और महिला से अश्लील बातें करने लगा। महिला ने आरोपी को बच्चा बार्ड में बुला लिया। जैसे ही आरोपी पहुंचा महिला ने आरोपी की जमकर चप्पल कुटाई कर दी। अस्पताल में जमकर हंगामा हो गया। पब्लिक ने भी आरोपी पर हाथ साफ कर लिए। 

इस मामले में स्थानीय लोगों ने कोतवाली पुलिस को बुलाया। पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को लेकर कोतवाली पहुंच गई। महिला का आरोप है कि उसके बाद पुलिस ने बिना मामला दर्ज किए महिला को भगा दिया। उसके बाद महिला ने थाने में ही इस मामले की शिकायत एसपी को करने की बात कही। तब तक पुलिस ने उक्त आरोपी को भी छोड दिया। 

पुलिस ने बहुत देर तक पीडिता को मनाने का प्रयास किया। जब पीडिता नहीं मानी तो पुलिस फिर आरोपी को खोजने पहुंची और आरोपी को पकडकर कोतवाली लाई। जहां पुलिस ने पीडिता की शिकायत पर छेडछाड की धाराओं को छोडकर महज मारपीट की धारा 323, 506 भादवि 3(1)(द),3(1)सा (ध),एससीएसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot