Ad Code

Responsive Advertisement

रेलवे ट्रैक पर मिली कपडा व्यापारी की लाश,गले में रस्सी मिलने से हत्या या आत्महत्या में उलझी पुलिस | Badarwas News

शिवपुरी। खबर जिले के बदरवास थाना क्षेत्र के कुल्हाडी रेलवे ट्रैक से आ रही है। जहां आज ट्रेन की चपेट में आए कपडा व्यापारी की लाश मिली है। इस लाश के लगे पर रस्सी बंधी मिली है। साथ ही यहां शराब की बोतले,स्प्राईट और नमकीन मिली है। जिससे इस मामले को हत्या की आंशका जताई जा रही है। इस मामले में सबसे अहम बात यह है कि इस मामले की सूचना ट्रेन के डायवर को किसी अज्ञात व्यक्ति ने दौडकर आकर दी। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर मामला विवेचना में ले लिया है। 

जानकारी के अनुसार सोमवार को दो इंजन शिवपुरी से गुना की तरफ जा रहे थे, कुल्हाड़ी गांव के पास रेलवे ट्रैक पर सुबह 11 से 11.30 बजे के बीच ट्रैक पर व्यक्ति के आ जाने की सूचना चालक ने बदरवास स्टेशन पर दी। सूचना पर बदरवास थाना पुलिस मौके पर पहुंची तो शव क्षतविक्षत अवस्था में पड़ा मिला। पर्स में मौजूद दस्तावेजों से मृतक की शिनाख्त सुमित (30) पुत्र चंपालाल यादव निवासी टुडयावद के रूप में हुई। मृतक के गले में रस्सी का फंदा बंधा था और रस्सी का दूसरा छोर हाथ से बंधा था। जिससे मामला हत्या से भी जोड़कर देखा जा रहा है। हालांकि पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। 

घटना के नजदीक शराब की बोतलें व अन्य सामान मिला 

घटना स्थल से कुछ दूर खेत में शराब की बोतलें, स्प्राइट बोतल, नमकीन व खाली ग्लास मिले हैं। जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि चार-पांच लोगों ने बैठकर शराब पी है। वहीं परिजनों का कहना है कि सुमित यादव घर से शिवपुरी की कहकर तीन दिन पहले ही निकला था। उसके बाद घर नहीं लौटा। परिजनों के इस बयान से मामला हत्या की आशंका और भी ज्यादा गहरी कर रहा है। मृतक सिरसी नाहर में कपड़े की दुकान करता था। लेकिन दीपावली के बाद से अपने ही गांव आकर रहने लगा था।