Ad Code

Responsive Advertisement

कुशवाह मौहल्ले में व्यापारी को रंगदारी दिखाकर मारपीट, ग्वालियर रैफर | Shivpuri News

शिवपुरी। खबर शहर के देहात थाना क्षेत्र के कुशवाह मौहल्ला अथाई से आ रही है। जहां बीते रोज कुछ लोगों ने मोहल्ले से निकलकर जा रहे एक व्यापारी को रंगदारी दिखाकर शराब के लिए पैसे मांगने लगे। जब व्यापारी ने रंगदारी देने से मना किया तो आरोपीयों ने एकराय होकर युवक को पल्टा और सरिया से जमकर पीट दिया। इससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां युवक की गंभीर हालात को देखते हुए चिकित्सको ने युवक को ग्वालियर रैफर कर दिया। 

जानकारी के अनुसार धर्मैन्द्र जैन पुत्र केशरी चंद जैन उम्र 48 साल निवासी मंगल मसाले बाली गली अपने घर से दुकान पर जा रहा था। तभी कुशवाह मौहल्ले में आरोपी रिंकू कुशवाह, लल्लू कुशवाह और उसके चार पांच साथियों ने धर्मेन्द्र का रास्ता रोककर युवक से शराब के लिए रूपए मांगने लगे। 

जब युवक ने रूपए देने से इंकार किया तो आरोपीयों ने सरिया,पल्टा और लाठियों से युवक को पटककर उसके साथ जमकर मारपीट कर दी। इस मामले की शिकायत पीडित पक्ष ने देहात थाना मेें की। जहां पुलिस ने आरोपीयों के खिलाफ धारा 327, 323, 294, 34 भादवि के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। आरोपी घटना के बाद से फरार बताए जा रहे है।