Ad Code

सुरक्षा के नाम पर परिजनों से रूपए ऐंठने वाले शंकर हॉस्टल से छात्र गायब | Shivpuri News

शिवपुरी। शहर में कुकुरमुत्तों की तरह गली गली में पनपे हॉस्टलों ने पब्लिक को बेबकूफ बनाकर सुरक्षा सहित अच्छे खानपान का दाबा कर पालकों से एक बडी राशि ऐंठने में कामयाब तो हो जाते है। परंतु प्रशासन के इनके प्रति नर्म रवैये या यू कहें कि महीने की राशि फिक्स पहुंचने के चलते प्रशासन इन पर कार्यवाही करने से बचता नजर आ रहा है। अभी कुछ दिनों पूर्व एक हॉस्टल से एक मासूम गायब हो गया था। वह यूपी के प्रयागराज में जाकर मिला था। आज फिर एक छात्र शंकर होस्टल से गायव हो गया है। 

जानकारी के अनुसार शिवम पुत्र छोटेलाल परिहार उम्र 14 साल निवासी खनियांधाना ने अपने मासूम को कत्थामील रोड राम स्टील के पास संचालित शंकर हॉस्टल शिवपुरी में दाखिला करा दिया था। बीते रोज उसके पास फोन पहुंचा कि उनका मासूम हॉस्टल से अचानक गायब हो गया है। इतना सुनते ही छोटेलाल के पैरों तले जमींन खिसक गई। वह तत्काल शिवपुरी आए और इस मामले को लेकर हॉस्टल के संचालकों से जमकर विवाद हुआ। 

उसके बाद इस मामले की शिकायत पीडित युवक ने सिटी कोतवाली में की। जहां पुलिस ने पीडित की शिकायत पर अज्ञात आरोपीयों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। इस मामले में सबसे अहम बात यह है कि जब हॉस्टल में सुरक्षा के नाम पर परिजनों से बसूली की जाती है तो फिर सुरक्षा व्यवस्था कहा चली जाती है।