Ad Code

Responsive Advertisement

डॉ.पुनीत शुक्ला ने बढ़ाया शहर का गौरव, सहा.कुलसचिव पर हुआ चयन | Shivpuri News

शिवपुरी। प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर अपने लक्ष्य को साधकर अपनी प्रतिभा प्रदर्शन करने वाले शास.प्राध्यापक के पद पर पदस्थ डॉ.पुनीत शुक्ला ने शिवपुरी शहर का गौरव बढ़ाया है उन्होंने वर्ष 2018 में म.प्र. लोक सेवा आयोग द्वारा आयोजित परीक्षा में भाग लेकर अपने प्रतिभा कौशल की बदौलत सहायक कुलसचिव के पद पद चयनित होकर अपने घर-परिवार, प्रतियोगी परीक्षा संस्थान सहित अंचल शिवपुरी का नाम रोशन किया है।

डॉ.पुनीत शुक्ला के सहायक कुलसचिव पद पर चयन होना आसान नहीं था उन्होंंने संपूर्ण मप्र में लाखों अभ्यार्थियों के बीच रिक्त 29 पदों में से 10 सामान्य के पदों में 10वां स्थान प्राप्त कर अपना स्थान सुनिश्चित किया। इससे यह सिद्ध हो गया कि एक बार फिर से पुनीत की इस सफलता ने प्रतियोगी परीक्षा करने वाले प्रतिभागियों को परिश्रम कर अपना लक्ष्य साधन का कार्य किया है। 

डॉ.पुनीत शुक्ला पूर्व मंडी अध्यक्ष जगदीश शुक्ला के पुत्र हैं और उन्होंने अपनी पारिवारिक पृष्ठभूमि से हटकर यह मुकाम हासिल किया है। इससे पूर्व भी डॉ.पुनीत ने आईएएस, पीसीएस जैसी प्रतियोगी परीक्षाओं में शामिल होकर अपना लक्ष्य प्राप्त करने का प्रयास किया लेकिन वह हर बार संघर्ष करते रहे अंतत: उन्हें सफलता 19 अगस्त 2018 को आयोजित सहायक कुलसचिव पद की परीक्षा में शामिल होने के बाद प्राप्त हुई। 

डॉ.पुनीत की इस सफलता पर शहर के गणमान्य नागरिकों, मित्रजनों व शुभचिंतकों ने हर्ष व्यक्त करते हुए बधाईयां दी है इसके अलावा अंचल शिवपुरी का नाम रोशन करने पर डॉ.पुनीत को शुभकामनाऐं देने वालों में पूर्व विधायक हरिबल्लभ शुक्ला, आलोक शुक्ला व नालंद एकादमी का संचालन करने वाले मित्र डॉ.स्वप्निल माथुर व अक्षत बंसल, राहुल गोयल विक्की, दीपक तिवारी, लोकेश मंगल, युगल गर्ग, रोहित मित्तल, रोहित विरमानी आदि सहित शहर के अन्य सभी लोग शामिल है।