विकास के आधार पर जनता देगी मुझे आशीर्वाद: प्रहलाद भारती | Shivpuri News

पोहरी। पोहरी विधायक एवं भाजपा प्रत्याशी प्रहलाद भारती ने विगत दिवस विधानसभा के टोडा, गोन्दौली, गोन्दौलीपुरा, टोरिया, टोरिया खालसा, अमरपुर, धतूरा, वैहरगवा, खौंदा, गूगरगाँव, गूगरपट्टी, जाफरपुर, खदद, वेरजा, नारियाखेडी, सेंगाड़ा, भदरौनी में जनसंपर्क किया। इस दौरान विधायक भारती ने उनके 10 वर्षों के कार्यकाल में इस क्षेत्र में हुए विकास कार्यों तथा भाजपा सरकार द्वारा विगत 15 वर्षो से संचालित जन कल्याणकारी योजनाओं के आधार पर आगामी 28 नबम्वर को भारतीय जनता पार्टी को वोट देकर उन्हें आर्शीवाद प्रदान करने की अपील की। 

विधायक भारती ने क्षेत्रवासियों को उनके कार्यकाल में हुए कार्यो के बारे में बताते हुए कहा कि आपके विश्वास एवं मेरे प्रयासों के चलते ही इस क्षेत्र में कुनो नदी पर ग्राम तिगरा, खरवाया, टुकी एवं मेहलोनी में स्टॉप डेमों का निर्माण हुआ, जिनसे कई ग्रामों के किसान की खेती की सिंचाई होरही है। इस क्षेत्र में पक्की सडकों के निर्माण का कार्य निरंतर हो रहा है, जो एक गांव से दूसरे गांव को जोडती हैं। 

छोटे-छोटे मजरे टोलों में भी मुख्यमंत्री सडकों का निर्माण होरहा। जिससे इस क्षेत्र के आमजन का आवागमन सुविधाजनक हुआ है।  इसी प्रकार छर्च में प्राथमिक स्वास्थ केन्द्र स्वीकृत होचुका है। छर्च में डिलेवरी सेंटर निरंतर संचालित है। जिससे आसपास के ग्रामीण इलाकों के परिवार लाभान्वित होरहे हैं। ग्राम खरवाया एवं बागलोन में हाईस्कूलों की स्वीकृति हुई है तथा इसके भवन भी बनकर तैयार हैं। उन्होंने कहा कि मेरा प्रयास रहा कि जनका की मूल सुविधाओं को ध्यान में रखकर क्षेत्र में निरंत विकास कार्य होते रहें। जनसंपर्क के दौरान विधायक भारती को सभी ग्रामों में आमजन व मतदाताओं से अपील कर रहे है।

आज इन ग्रामों में करेंगे विधायक भारती जनसंपर्क
पोहरी विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी प्रहलाद भारती आज जनसंपर्क जनता से आशीर्वाद रूपी वोट इन ग्रामों में पहुंचकर मांगें जिनमें डोंगर, ठेह, छोटा सतनवाडा, सतनवाडा खुर्द, सतनवाडा कॉलोनी, सतनवाडा, सकलपुर, कांकर, नयागांव, बांरा, मडेवा, डवारा, रामपुर, बिलूखो, पतारा, मुडड़ख़ेडा, करई कैरऊ, डोंगरी, बरखाड़ी शामिल हैं।

Comments

Popular posts from this blog

Antibiotic resistancerising in Helicobacter strains from Karnataka

जानिए कौन हैं शिवपुरी की नई कलेक्टर अनुग्रह पी | Shivpuri News

शिवपरी में पिछले 100 वर्षो से संचालित है रेडलाईट एरिया