शिवपुरी के हेंंमत रमन बने राज्य स्तरीय टेबिल टेनिस के चैम्पियन | Shivpuri News

शिवपुरी। भोपाल में 10 नवम्बर से 14 नवम्बर तक आयोजित 61वीं म.प्र. राज्य टेबिल टेनिस चैम्पियनशिप में शिवपुरी के टेबिल टेनिस खिलाडिय़ों ने बहुत अच्छे खेल का प्रदर्शन किया। शिवपुरी के हेमंत रमन ने बहुत ही शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए इंदौर के साहिल वाडवेकर को सेमी फायनल में 4-1 से हराकर फायनल मेंं प्रवेश किया व फायनल में जबलपुर के सौम्यदीप घोष को एक तरफा मुकाबले में 4-0 से हराकर पुरूष वर्ग का खिताब अपने नाम करने में बड़ी सफलता हासिल की।

शिवपुरी टेबिल टेनिस एसोसिएशन के सचिव एवं कोच सुनील जैन ने बताया कि हेमंत रमन ने प्रारंभ में शिवपुरी में ही टेबिल टेनिस का प्रशिक्षण प्राप्त किया है। अब वह पिछले लगभग 8 वर्षों से इंदौर में रहकर पै्रक्टिस कर रहा है एवं इंदौर की ओर से खेल रहा है। शिवपरी की कृतिका नाहटा ने भी इस चैम्पियनशिप में बहुत ही शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए यूथ गल्र्स एकल वर्ग में प्री क्वार्टर फायनल में इंदौर की सार्वी विष्ट को 3-0 से, क्वार्टर फायनल में भोपाल की मानसी निगम को 3-0 से हराकर सेमी फायनल में प्रवेश किया।

सेमी फायनल में हुए कड़े संघर्षपूर्ण मुकाबले में इंदौर की गायत्री चौधरी से 2-3 से हार जाने के कारण फायनल में प्रवेश करने से वंचित रह गयीं व कांस्य पदक से संतोष करना पड़ा। टीम प्रतियोगिता में शिवपुरी की यूथ गल्र्स टीम कृतिका नाहटा, संस्कृति मुले, अनुष्का सर्राफ ने भोपाल को 3-1 से हराकर सेमी फायनल में प्रवेश किया व एक संघर्षपूर्ण सेमी फायनल में इंदौर से 2-3 से हार जाने के बाबजूद कांस्य पदक जीतने में सफलता प्राप्त की। कैडेट गल्र्स वर्ग में शिवपुरी की टीम प्रिया वशिष्ठ व शुभी मुड़ौतिया ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए इंदौर की टीम को कड़ी टक्कर दी पर 2-3 से हार जाने के कारण कांस्य पदक से संतोष करना पड़ा।
Share on Google Plus

Legal Notice

Legal Notice: This is a Copyright Act protected news / article. Copying it without permission will be processed under the Copyright Act..

0 comments:

Loading...
-----------

analytics