Ad Code

बुआ के खिलाफ सभा नहीं करेंगे सांसद सिधिंया,शिवपुरी में होगा सिर्फ रोड शो | Shivpuri News

शिवपुरी। कांग्रेस के स्टार प्रचार और क्षेत्रीय सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया शिवपुरी जिले में दो दिवसीय दौरे पर आ रहे है। अभी तक यह सस्पेस था कि बुआ के खिलाफ भतीजे ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने ही क्षेत्र में बुआ के खिलाफ प्रचार करेंगे। इसपर आज विराम लग गया है। कांग्रेस की ओर से जारी प्रेस नोट में सांसद सिंधिया पोहरी और कोलारस में कांग्रेसी प्रत्याशीयों के समर्थन में सभा करेंगे। परंतु शिवपुरी में सांसद सिंधिया कांग्रेसी प्रत्याशी सिद्धार्थ लढा के समर्थन में सिर्फ रोड सो करेंगे। 

कांग्रेस कमेटी के महासचिव सांसद प्रतिनिधि हरवीर सिंह रघुवंशी ने प्रेस विज्ञप्ति में बताया की मध्‍यप्रदेश कांग्रेस चुनाव अभियान समिति के अध्‍यक्ष जन.नायक स्‍टार प्रचारक श्रीमंत ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया अपने चुनावी दौरे के तहत आज 15 नवम्‍बर गुरूवार कों हेलिकॅाप्‍टर से पोहरी आ कर दोहपर 11 बजें कांग्रेस प्रत्‍याशी सुरेश रांठखेडा के समर्थन में पोहरी महाविधालय के पास सभा को संबोधित करेगे उपरांत पोहरी से शिवपुरी आकर कांग्रेस प्रत्‍याशी सिदार्थ लड़ा के समर्थन में रोड शो करेगे।


उपरांत कोलारस पहुचकर मेला ग्राउण्‍ड में कांग्रेस प्रत्‍याशी महेन्द्र राम सिह यादव के समर्थन में सभा को संबोधित करेगें। उपरांत अगले दिन 16 तारीख को 10 बजें कार से करैरा पहुचकर कांग्रेस प्रत्‍याशी जसंमत जाटव के समर्थन में सभा लेगे उपरांत दतिया प्रसथान करेंगें सांसद सिंधिया अपने संसदीय क्षेत्र में पहली बार चुनावी सभाऐ लेने आ रहे है। जनता ओर कार्यकताओं में काफी उत्‍साह है।