पोहरी चुनाव: कांग्रेसी प्रत्याशी को पता नहीं यह मूर्ति माधवराव सिंधिया की है या अग्रसेन महाराज की | Pohri News

शिवपुरी। खबर जिले के पोहरी विधानसभा क्षेत्र की है। जहां कांग्रेस के प्रत्याशी सुरेश राठखेडा आज घिर गए है। वह घिरे है अपनी ही फेसबुक पोस्ट पर। इस पोस्ट के बाद चुनावी गलियारों में हंगामा खडा हो गया। इस मामले को लेकर भाजपाईयों ने सोशल साईट पर कांग्रेसी प्रत्याशी की जमकर खिल्लीयां उडाई जा रही है। हांलाकि मामला टॉल होने के बाद कांग्रेसी सफाई देते हुुए दिखाई दे रहे है। 

दरअसल हुआ यह कि बीते रोज कांग्रेसी प्रत्याशी सुरेश राठखेडा ने अपना नामांकन दाखिल कर फेसबुक पर पोस्ट डाली। जिसमें लिखा कि मां राज राजेश्वरी के दरबार में माथा टेककर तथा कैलाशवाशी महाराज माधवराव सिंधिया जी की मुर्ति पर माल्यार्पण कर समस्त कांग्रेसजनों एवं क्षेत्रीय जनता जनार्दन के साथ पोहरी विधानसभा में कांग्रेस प्रत्याशी सुरेश राठखेडा ने नामांकन दाखिल किया। इस पोस्ट के साथ ही महाराजा अग्रसेन जी के चरणों में नमन करने का फोटों भी अपलोड किया है। 

इस फोटों के अपलोड होते ही सुरेश राठखेडा को भाजपाईयों ने घेर लिया। फेसबुक पर जमकर खिल्ली उडाई जा रही है। कोलारस से भाजपा से टिकिट के प्रबल दाबेदार माने जा रहे सुरेन्द्र शर्मा ने इस पोस्ट का स्क्रीन सॉर्ट लेकर है कि पोहरी के कांग्रेस प्रत्याशी नहीं जानते स्व माधवराव सिंधिया जी को महाराज अग्रसेन को बताया स्व माधव राव सिंधिया। इस पोस्ट के बाद भाजपा समर्थकों ने इन्हें सोशल पर घेर लिया। और जमकर खिल्ली उडाई।

Comments

Popular posts from this blog

Antibiotic resistancerising in Helicobacter strains from Karnataka

जानिए कौन हैं शिवपुरी की नई कलेक्टर अनुग्रह पी | Shivpuri News

शिवपरी में पिछले 100 वर्षो से संचालित है रेडलाईट एरिया