Ad Code

Pichhore में गोलीकांड: KP SINGH समर्थकों ने BJP नेता को गोली मारी | Shivpuri News

शिवपुरी। विधानसभा चुनाव शांति पूर्वक सम्पन्न चुके हैं लेकिन चुनावों की दुश्मनी मतदान के 24 घंटे बाद नजर आने लगी है और इस दुशमनी को लेकर आज पिछोर में गोली काण्ड हो गया। बताया जा रहा है कि पिछोर में कल वोंटिग को लेकर हुई झडप में आज पिछोर में गोलीकाण्ड हो गया है।

जानकारी के अनुसार कल पिछोर में वोंटिग में हुए विवाद में केपी सिंह समर्थको ने भाजपा के समर्थक रामकुमार पाल पुत्र घनश्याम निवासी घटबाग आईटीआई में घर पर ही कटटे से फायर कर गोली मार दी। बताया जा रहा है कि कल जब केपी सिंह समर्थन गोपाल यादव और पवन यादव कांग्रेस के पक्ष मेें मतदान करा रहे थे। वोटिंग को लेकर भाजपा समर्थक रामकुमार ने विवाद हो गया। बताया जा रहा हैं। कल भीड ने इनका विवाद शांत करा दिया। कल देर रात आरोपी रामकुमार के पास पहुंचे और उसकी तलाश की लेकिन राजकुमार नही मिला। बताया जा रहा है कि आरोपी गोपाल ठाकुर और पवन यादव आज फिर सुबह रामकुमार के घर पहुंच गए और कटटे से फायर कर गोली मार दी। 

बताया जा रहा है कि गोली रामकुमार के पेट में दाई ओर लगी है। घायल राजकुमार को पिछोर से जिला चिकित्सालय रैफर किया गया जहां उसकी गंभीर हालत को देख ग्वालियर रैफर कर दिया। वही पुलिस ने इस मामले में मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।