Ad Code

माधवचौक पर ड्रामा, अकेली समझकर अपनी GF से करने लगा बातचीत, पीछे से मां बाप ने कूट दिया | Shivpuri News

शिवपुरी। खबर शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के पुलिस सहायता केन्द्र के पास की है। जहां बीते शाम एक युवक अपने मां बाप के साथ बाजार में जा रही एक किशोरी को रोककर उससे बातचीत करने लगा। युवक को यह भनक नहीं थी कि किशोरी के मां बाप उसके साथ में ही है। जिसपर किशोरी के मां बाप ने युवक की जमकर खेर खबर ली। लगभग 10 मिनिट पर माधव चौक पर ड्रामा, चलता रहा। उसके बाद किशोरी के परिजनों ने इस मामले की सूचना डायल 100 को दी। डायल 100 मौके पर पहुंची और युवक को पकडकर कोतवाली पहुंची। परंतु किशोरी के परिजन शिकायत करने नहीं पहुंचे तो पुलिस ने युवक को बिना कार्यवाही किए छोड दिया। युवक चिल्ला चिल्लाकर पुलिस को बता रहा था कि वह किशोरी का फ्रेड है। 

जानकारी के अनुसार कल शाम एक नाबालिग किशोरी अपने मां बाप के साथ माधव चौक से कोर्ट रोड जा रही थी। तभी वहां एक आरोपी युवक पहुंच गया। जिसने किशोरी को रोककर उससे बातचीत करने का प्रयास करने लगा। परंतु तब तक किशोरी के परिजनों ने किशोरी को एक युवक से बातचीत करते देखा तो वह अपना आपा खो बैठे और बिना पूछताछ किए युवक की पब्लिक कुटाई करने लगे। 

लगभग 10 मिनिट तक युवक को पीटने के बाद इस मामले की सूचना डायल 100 को दी। जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को अपने साथ कोतवाली ले गई। इस पिटाई के बाद युवक ने बताया कि वह किशोरी का दोस्त है। किशोरी से वह फोन पर भी बात करता है। उसे पता नहीं था कि किशोरी अपने मां बाप के साथ है।