Ad Code

शिवपुरी जिले से एक ही दिन में 4 नाबालिग किशोरियों का अपहरण | Shivpuri News

शिवपुरी। खबर शहर के लिए डरावनी है। एक ही दिन में जिले भर के अलग अलग थाना क्षेत्रों से 4 नाबालिग किशोरीयों का अपहरण हो गया है। हांलाकि कुछ किशोरीयां प्रेम प्रसंग के चलते अपने प्रेमियों के साथ भागी है। परंतु नाबालिग होने के चलते चार अलग अलग थानों में सुप्रीम कोर्ट के गाईडलाईन के अनुसार अपहरण का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस किशोरीयों की तलाश में जुट गर्इ् है। 

जानकारी के अनुसार पहला मामला शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र की गांधी कॉलोनी का है। जहां बीते रोज एक 17 वर्षीय किशोरी अपने घर से गायव हो गई। इस मामले की शिकायत किशोरी के परिजनों ने कोतवाली में की। जहां पुलिस किशोरी की तलाश में जुट गई है। दूसरा मामला जिले के बदरवास थाना क्षेत्र के बदरवास कस्बे का ही सामने आया है। जहां बदरवास कस्बे के पुराना जैन मंदिर के पास निवासरत एक 23 वर्षीय किशोरी के परिजनों ने शिकायत दर्ज कराई है कि उनकी बेटी को पडौस में ही रहने वाला शाहरूख खान शादी का झांसा देकर अपने साथ भगाकर ले गया। इस मामले में पुलिस ने आरोपी शाहरूक खान के खिलाफ धारा 366 के तहत मामला दर्ज कर किशोरी की तलाश में जुट गई है। 

तीसरा मामला भी बदरवास थाना क्षैत्र के ग्राम बारई रोड से आई जहां एक 14 वर्षीय किशोरी के परिजनों ने शिकायत दर्ज कराई कि उनकी 14 साल की बेटी घर से अचानक बिना बताए कही गायब हो गई है। इस मामले में पुलिस ने सुप्रीम कोर्ट की गाइडलाईन के अनुसार अज्ञात आरोपी के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। 

चौथा मामला करैरा थाने की सुनारी चौकी क्षेत्र के भैंसा गांव का सामने आया है। जिसमें एक 16 वर्षीय किशोरी के परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि उनकी बेटी का किसी ने अपहरण कर लिया है। जिसपर पुलिस ने संदेही के बारे में पूछा तो परिजनों ने बताया कि उनकी किशोरी का ग्राम सिलरा के चंद्रभान जाटव और ग्राम भैसा के अजय जाटव पर किशोरी के अपहरण का शक है। उक्त बारदात के बाद से ही दोनों गायव है। जिसपर पुलिस ने दोनों आरापीयों के खिलाफ अपहरण की धारा 363 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।