Ad Code

बाबा होटल में लगी आग, फिर समय पर नही आई दमकल, टैंकर से डाला पानी | Shivpuri samachar

शिवपुरी। शहर के प्राइवेट बस स्टैंड पर गुरुवार दोपहर बाबा होटल में लीकेज सिलेंडर से आग भड़क गई और देखते ही देखते आग ने विराल रूप धारण कर लिया। देखते ही देखते सिलेंडर से भड़की आग ने पूरे होटल को अपनी चपेट में ले लिया। हर जगह धुआं और आग की लपटें नजर आने लगीं। इसके बाद लोगों ने नगर पालिका की फायर ब्रिगेड को फोन लगाया, लेकिन दमकल जब तक मौके पर पहुंचती, उससे पहले नपा के हाइडेंट पर पानी भर रहे पानी के टैंकर से आग पर काबू पाने की कोशिश की गई, लेकिन तब तक टैंकर खाली हो गया। 

उसके बाद किसी तरह से आग फिर से भड़कने लगी। इसके बाद पानी की टंकी और एक और अन्य टैंकर से किसी तरह से पानी डालकर आग पर काबू पाया गया। उसके बाद होटल की आग थमी और उसके बाद लीकेज सिलेंडर की आग पर भी काबू पाया जा सका।

सिलेंडर बदलते समय लीकेज सिलेंडर से लगी आग
बाबा होटल पर हादसा उस समय जब एक कर्मचारी सिलेंडर बदल रहा था, उसी दौरान लीकेज सिलेंडर से आग भड़क गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। उसके बाद पूरा होटल बुरी तरह से जल गया। सिलेंडर बदल रहे कर्मचारी ने बताया कि सिलेंडर लीकेज था। इसके चलते बदलते समय सिलेंडर ने आग पकड़ ली और यह हादसा घटित हुआ।

मौके पर नहीं पहुंची फायर ब्रिगेड
मौके पर आग की सूचना लोगों ने फायर ब्रिगेड के लिए दी। इसके बाद भी फायर ब्रिगेड मौके पर नहीं पहुंची। उसके बाद दमकल को लेकर लोगों में खासी नाराजगी थी। लोगों का कहना था कि दमकल को फोन लगाने के बाद भी दमकल मौके पर नहीं पहुंची। दमकल जब पहुंची, तब आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया था।