दहेज प्रताडना से तंग आकर कुएं में कूंदी थी अशरफी, पति सहित तीन पर मामला दर्ज | Shivpuri News - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

10/17/2018

दहेज प्रताडना से तंग आकर कुएं में कूंदी थी अशरफी, पति सहित तीन पर मामला दर्ज | Shivpuri News

शिवपुरी। 20 सितम्बर को बामौरकलां थाना क्षेत्र में कुए में गिरकर अशरफी उर्फ कल्ली पत्नी संजू आदिवासी उम्र 20 वर्ष ने आत्महत्या की थी। पुलिस ने इस मामले में जांच के बाद महिला के पति संजू पुत्र अनरत आदिवासी, अनरत पुत्र दौला आादिवासी तथा गुड्डी बाई उर्फ जमुना बाई के विरूद्ध आत्महत्या उत्पीडऩ का मामला दर्ज कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपियों को बामौरकलां पुलिस ने न्यायालय में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। 

जानकारी के अनुसार 20 सितम्बर को मृतिका के पति द्वारा पुलिस थाने में आकर सूचना दी थी कि उसकी पत्नी की कुए में गिरने से मौत हो गई है। इस सूचना पर पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच प्रारंभ की। जांच में यह स्पष्ट हुआ कि मृतिका को उसका पति, सास और ससुर दहेज के लिए प्रताडि़त करते थे। इस कारण उसने आत्महत्या की है। इस पर पुलिस ने आरोपियों के विरूद्ध भादवि की धारा 498ए, 304बी, 34 और 3/4 दहेज एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया। 

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot