Ad Code

Responsive Advertisement

नरेंद्र का टिकट कटाने भोपाल पहुंचे बिरथरे, कोलारस में नए नाम की तलाश | Shivpuri News

भोपाल। पोहरी से टिकट मांग रहे नरेंद्र बिरथरे का टिकट कटवाने के लिए एक बिरथरे भोपाल स्थित प्रदेश भाजपा कार्यालय में घूमते नजर आए। वो सबको याद दिला रहे थे कि नरेंद्र बिरथरे किन किन कामों के लिए बदनाम हैं। शिवपुरी से चित्रांगदा राजे का नाम चर्चाओं में आने के बाद विचार किया गया कि यदि सचमुच ऐसा हुआ और ज्योतिरादित्य सिंधिया ने लास्ट मिनट पर चित्रांगदा राजे को उतार दिया तब क्या करेंगे। सवाल यह भी आया कि यशोधरा राजे सिंधिया का नामांकन पर्चा कब दाखिल करवा दिया जाए। मुहूर्त के हिसाब से, नामांकन की शुरूआत में या फिर कांग्रेस प्रत्याशी घोषित होने के बाद। 

कोलारस में देवेन्द्र और वीरेन्द्र की लड़ाई काफी बढ़ गई है। देवेन्द्र के पत्तों ने वीरेन्द्र के खिलाफ आंधी चलाने की कोशिश की तो भाजपा के ही कुछ अन्य नेताओं ने भी अपने मत जताए। मजेदार बात यह है कि रायशुमारी के बाद एक बार फिर टेलीफोन पर रायशुमारी हुई है। भाजपा यहां देवेन्द्र-वीरेन्द्र के अलावा तीसरे नाम की तलाश में है।

दावेदारों में अब सुशील रघुवंशी, आलोक बिंदल, सुरेन्द्र शर्मा और कल्याण यादव शेष हैं। इनमें से सुरेन्द्र शर्मा और कल्याण यादव 2 नए नाम हैं जिनका क्षेत्रीय समीकरण भी बनता है। सुशील रघुवंशी और आलोक बिंदल 2 ऐसे नाम है जो हर चुनाव में चलते हैं। शायद पैनल पूरा करने के लिए।