Ad Code

Responsive Advertisement

परिवार गमी में गया हुआ था और सूने घर को चोरों ने साफ कर दिया | Shivpuri News

शिवपुरी। खबर शहर के फिजीकल थाना क्षेत्र से आ रही है। जहां बीते रोज चोरों ने एक सूने घर को निशाना बनाते हुए चोरी की बारदात को अंजाम दिया। इस घटना में चोरों ने सोने चांदी के जेबर सहित 20 हजार रूपए की नगदी पार कर दी। इस मामले की सूचना पीडित ने पुलिस थाना फिजीकल में की। जहां पुलिस ने हमेशा की तरह इस मामले में एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है। 

जानकारी के अनुसार मेहरबान पुत्र अमर सिंह यादव निवासी सुभाष कॉलोनी बीते रोज अपने रिस्तेदार के यहां गमी में शामिल होने पूरे परिवार के साथ गया हुआ था। जब वह गमी में से लौटा और देखा तो घर के ताले टूटे हुए मिले। जब अंदर जाकर देखा तो घर में रखे सोने चांदी के जेबर सहित 40 हजार रूपए का माल पार था। इस मामले की सूचना पर पुलिस ने अज्ञात आरोपीयों के खिलाफ धारा 457,380 के तहत मामला  दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

यहां बता दे कि बीते दो माह पूर्व भी एक चोरी की बारदात इनके पडौस में हुई थी जिसमें चोर एक घर के अंदर रखी पल्सर बाईक एलईडी सहित नगदी पार कर ले गए थे। पुलिस सीसीटीव्ही के आधार पर मामले को खोजने मे लगी रही परंतु इस चोरी का आज दिनांक तक कोई अता पता नही है।