डंडा बैक की संचालिका का खौफ, पुलिस के पास जाओगे तो हो जाऐगा ब्याज दोगुना | Shivpuri News - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

10/17/2018

डंडा बैक की संचालिका का खौफ, पुलिस के पास जाओगे तो हो जाऐगा ब्याज दोगुना | Shivpuri News

शिवपुरी। गरीबो को मोटे ब्याज पर पैसे बांट कर उनका सब कुछ हडपने वाले डण्डा बैंक संचालको ने यहां कई लोगो को आत्महत्या के कगार पर ला धकेला है मगर प्रशासन इन पर नकेल कसने की स्थिती में कतई नजर नही आ रहा हैं। डण्डा बैंक के जाल में फसे संजय कालोनी के तमाम कर्जदारो ने साहूकारी कर रही महिला के खिलाफ पुलिस प्रशासन को एक शिकायती सौपाकर कार्रवाई की मांग की हैं।

कॉलोनी निवासी सरोज खटीक,मालती खटीक,कलिया जाटव,पार्वती,संजय,सनी अरूण,हकी शाक्य ने सयुंक्त रूप से एक आवेदन पुलिस को सौंपा है इस आवेदन के माध्यम से इन सभी लोगो ने बताया है कि उन्होने घरेलू जरूरत के लिए पिंकी शिवहरे नाम की महिला से उकत सभी लोगो ने 10—10 हजार रूपए उधार लिए लिए थे।

लेकिन उकत महिला को यक कर्जदार अभी तक 1 लाख से अधिक दे चुके है,लेकिन फिर भी उन पर डेढ लाख की देनदारी निकल रही हैं। इन लोगो को कहना है कि हम अपना सब कुछ बेच दे फिर भी हमारा कर्जा नही उतर सकता हैं। अब हमे डांडा बैक की संचालिका पुलिस में झूठे मामले में फसाने की धमकी दे रही है,कहा कि पुलिस के पास जाओगे तो ब्याज दुगना हो जाऐगा। 

संबंध में फिजीकल थाना पुलिस का कहना है कि पीडित आवेदन लेकर आए थे,ओर उक्त महिला भी आई थी,दोनो पार्टियो के बीच 50 हजार रूपए देने की बात पर सहमति हो गई,ओर वे यहां से चले गए। 

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot