माता के जागरण में करैरा की अनुष्का ने मचाई धूम | karera News

करैरा। आजकल नवरात्रियों में लोग माता की भक्ति में लीन है ,जगह जगह माता के जागरण और माता की चौकी कार्यक्रम चल रहे है । इसी के चलते ग्राम भौंती तहशील पिछोर में माता के विशाल जागरण का आयोजन किया गया ,जिसमे करैरा की प्रसिद्ध म्यूजिकल ग्रुप सरगम को अपनी प्रस्तुति देने आमंत्रित किया गया था । सरगम ग्रुप के प्रसिद्ध गायक प्रवीण श्रीवास्तव ओर उनकी तेरह वर्षीय पुत्री अनुष्का के जब भजनों की प्रस्तुति हुई तो लोगों ने जम कर तारीफ की ओर एक के बाद एक प्रस्तुतियों पर लोग झूमने ओर नाचने पर विवश हो गए। 

पिता पुत्री की जोड़ी ने माता की प्रसिद्ध भेंटे ओ आये तेरे भवन ,वारिशों की छम में , धरती गगन में होती है आदि अनेक भेंटें गाई , हज़ारों की संख्या में भरा हुआ विशाल पांडाल झूमता नजऱ आया । कार्यक्रम में प्रवीण श्रीवास्तव अनुष्का श्रीवास्तव के अलावा मनोज श्रीवास्तव ,सुनील भार्गव,रानी प्रजापति ने भी प्रस्तुतियां दी ,।इनके गीतों को संगीत से सजाया था राजेन्द्र सक्सेना,नीरज श्रीवास्तव और सुनील नरबारे ने । तथा मंच का गरिमामय संचालन प्रवीण गुप्ता जी ने किया था । आयोजन समिति के अलाबा नगर के गली गली में कल दिन भर भी प्रवीण ओर अनुष्का श्रीवास्तव के मधुर गायन की चर्चाएं होती रहीं ।
Share on Google Plus

Legal Notice

Legal Notice: This is a Copyright Act protected news / article. Copying it without permission will be processed under the Copyright Act..

0 comments:

Loading...
-----------

analytics