लाइव गरबा डांडिया में रेणु राम्या शिवहरे ने प्राप्त किया बेस्ट पेयर का खिताब - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

10/16/2018

लाइव गरबा डांडिया में रेणु राम्या शिवहरे ने प्राप्त किया बेस्ट पेयर का खिताब

शिवपुरी। मानव वेलफेयल सोसायटी द्वारा गांधी पार्क में आयोजित नवरात्रि एवं गरबा डंडिया महोत्सव के 5वें दिन आयोजित प्रतियोगिता में शिवपुरी में हंस बिल्डिंग परिवार के नाम से प्रसिद्ध शिवहरे परिवार की बहू श्रीमति रेणु शिवहरे और बिटिया राम्या शिवहरे ने बेस्ट पेयर का खिताब हांसिल किया है। वहीं डंडिया क्वीन और बेस्ट कॉस्टयूम के लिए क्रमश: अर्चना सिंह और ओजस ङ्क्षढगरा का चयन निर्णायकों द्वारा किया गया। 

उक्त प्रतिभागियों द्वारा दी गई प्रस्तुतियों ने वहां मौजूद जनसमुदाए को भावविभोर कर दिया था और अपनी अमिट छाप दर्शकों के बीच छोड़ी थी। बेस्ट पेयर का खिताब जीतने वाली श्रीमति रेणु शिवहरे प्रसिद्ध व्यवसायी एवं सुजूकी केएस सैल्स के संचालक कुशल शिवहरे की मां है। 

वहीं समाजसेवी और प्रसिद्ध व्यवसायी रविंद्र शिवहरे की धर्मपत्नी है जबकि कु. राम्या शिवहरे टीव्हीएस वंडर बाइक शोरूम के संचालक तरूण शिवहरे की सुपुत्री है। बेस्ट पेयर का खिताब प्राप्त करने पर दोनों विजेताओं को परिवार के सदस्यों सहित उनके ईष्ट मित्रों और समाज बंधुओं ने उन्हें शुभकामनाएं प्रेषित की हैं।

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot