Ad Code

Responsive Advertisement

डेंगू के कहर ने अनुष्का के बाद एक और मुस्कान की ली जान!

शिवपुरी। जिले में डेंगू का प्रकोप अपने चरम पर है। दो दिन पहले हुई कनिष्का की मौत का मामला अभी थमा ही नहीं था कि आज इंदिरा कॉलोनी में रहने वाली मुस्कान पुत्री रामदयाल धानुक उम्र 11 वर्ष की डेंगू की जानलेवा बीमारी की चपेट में आने से मौत हो गई है। तीन दिन में एक के बाद एक दो मासूमों की मौत से शहरवासी डेंगू से भयभीत नजर आ रहे हैं। हांलाकि इस मौत की पुष्टि करने प्रशासन तैयार नहीं है। 

मृतिका की मां मिथलेश ने आरोप लगाते हुए बताया है कि उसकी 11 वर्षीय बेटी मुस्कान को बीते दो दिन से बुखार आ रहा था। जिसे लेकर वह लगाकार शहर के प्रायवेट अस्पताल में इलाज करा रही थी। मुस्कान की लगातार प्लेटस कम हो रही थी। परिजनों ने जिला अस्पताल के भरोसा न दिखाते हुए मुस्कान का उपचार निजी चिकित्सक के यहां करा रहे थे, लेकिन जब मुस्कान की हालत में सुधार नहीं हुआ तो निजी चिकित्सक ने हाथ खड़े कर दिए। 

इसके बाद आज अलसुबह ही परिजन मुस्कान को जिला चिकित्सालय लेकर पहुंचे, जहां मुस्कान की उपचार के दौरान मौत हो गई। इस मामले में कोई भी जिम्मेदार इस घटना को डेंगू से नहीं जोड रहा है। बताना होगा कि रविवार को ही डेंगू से अभिभाषक हेमंत कटारे की 12 वर्षीय सुपुत्री कनिष्का कटारे की जान भी जा चुकी है। हांलाकि इस मौत की कोई भी पुष्टि करने तैयार नहीं है।