अब मेडिकल रिर्पोट किसको चुनाव ड्यूटी करनी है: दिव्यांग कर्मचारी ड्यूटी मामला - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

10/13/2018

अब मेडिकल रिर्पोट किसको चुनाव ड्यूटी करनी है: दिव्यांग कर्मचारी ड्यूटी मामला

शिवपुरी। विधानसभा चुनावो में खुद को चुनाव डयूटी से बचाने के लिए जिले के सैकंडेा कर्मचारियो ने अपने दिव्यांग सर्टिफिकेट का इस्तेमाल करते हुए चुनाव डयूटी से बचने का प्रयास किया हैं। कलेक्टर ने इन हालातो को देखते हुए, ऐसे कर्मचरियो का मेडिकल परिक्षण कराने का निर्णय लिया हैं। अब मेडिकल रिपोट की बाताऐगी कि कौनसा कर्मचारी चलने फिरने में सक्षम है या अक्षम। 

जानकारी आ रही है कि कलेक्टर के आदेश पर अस्पताल में डॉक्टरो ने ऐसे कर्मचरियो का मेडिकल परिक्षण करना शुरू कर दिया हैं,कल कई कर्मचारियो ने अपना मेडिकल परिक्षण कराया। अब मेडिकल की  रिर्पोट के आधार पर ही तय किया जाऐगा की किस कर्मचारी की डयूटी कैंसिल करनी हैं या नही। 

कर्मचरियों का मेडिकल करने वाले डॉ ओपी शर्मा ने बताया कि जिन कर्मचारियों के मेडिकल किए गए हैं,उनमे कई कर्मचारी ऐसे है जो चल फिर सकते है और चुनाव डयूटी करने में भी सक्षम हैं, फिर भी खुद को अक्षम बता रहे है।हमने कर्मचारियो को शारीरिक अवस्था के आधार पर उन्है अक्षम या सक्षम बताया हैं। 

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot