Ad Code

यशोधरा राजे शिवपुरी से ही लडेंगी चुनाव, स्वयं की घोषणा

शिवपुरी। राजनीति में कयास और संभावना शब्द बडे ही महत्वपूर्ण होते हैं।कयास लगाए जा रहे थे,कि शिवपुरी विधायक और प्रदेश की केबीनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया की चुनाव से नही लडेंगी। वे संसद का रास्ता चुन सकती हैं। समय-समय पर ऐसा दर्शा चुकी थी,इससे शिवपुरी से भाजपा के टिकिट चाहने वालो के मन में लडडू फूट रहे थे। और कांग्रेसी भी शिवपुरी से संभावनाए तलाश रहे थे,कल राजे ने प्रेस वार्ता में शिवपुरी से चुनाव लडेंने का इशारा कर दिया हैं। जिससे राजे विरोधी भाजपाई और कांग्रेेसी जो राजे की गैर मोजूदगी में शिवपुरी से चुनाव लडने की उम्मीद रखे थे वे भी निराश हो गए। 

प्रेस वार्ता में कहा राजे ने 
कैबिनेट बैठक में दतिया और भिंड को नगर निगम का दर्जा मिलने के बाद शिवपुरी को मिनी स्मार्ट सिटी बनाने का निर्णय लिया गया है। खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया मंगलवार रात शिवपुरी आईं। बुधवार को विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेने के बाद मीडिया से रूबरू हुईं। 

मीडिया से सवाल-जवाब पर उन्होंने कहा कि वे प्रेस वार्ता नहीं कर रहीं, लेकिन सामान्य चर्चा के बहाने उन्हाेंने अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि मैं शिवपुरी के लिए मिनी स्मार्ट सिटी लेकर आई हूं। भगवान करे यहीं से लडूं, यहीं से जीतूं। लगातार कंटीन्यूटी (क्रम) बनी रहे। इसके बाद इसे (मिनी स्मार्ट सिटी का) शिवपुरी को सौंपूं।

मंत्री ने कहा कि हमें सकारात्क सोच के साथ मिलकर काम करना है। मुझमें क्षमता नहीं है कि सारे विभागों को इकट्‌ठा करूं और पानी प्याऊ, लाईट खुद देखूं। शहर को आगे ले जाना है। नगर पालिका के पास 17 सड़कों के लिए पैसा रखा है। मंत्री ने कहा कि सीवेज, लाइटिंग, रोड सब एक छाते के नीचे हो। इसलिए भोपाल में विवेक अग्रवाल के पास गई और शिवपुरी में मिनी स्मार्ट सिटी के अंदर सारी व्यवस्थाएं ला रहे हूं।