टॉयलेट एक प्रेमकथा: शौचालय न होने के चलते ससुराल छोड़कर गई महिला, अब सोशल मीडिया के जरिए बनेगी टॉयलेट

शिवपुरी। अभी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म टॉयलेट एक प्रेमकथा से हूबहू स्टोरी आज शिवपुरी में सामने आई। जहां आज लुधावली में रहने वाली एक महिला ससुराल में टायलेट न होने के चलते घर छोडकर चली गई।जिससे महिला का पति टायलेट बनवाने के लिए नगर पालिका के लगातार चक्कर लगाता रहा। परंतुकागजों की पूर्ति न होने की स्थिति में वह टायलेट नहीं बनवा सका।

जिसके चलते आज वह युवक पत्रकार केके दुबे के पास पहुंचा और अपनी पूरी आपबीती सुनाई।इस आपबीति के चलते केके दुबे और उनके साथियों से शोसलसाईड वाटसएप का सहारा लिया और मुहिम चलाई कि जिममें कहा गया कि जितेंद्र शाक्य की गृहलक्ष्मी को दीपावली पर उसके घर पर पहुँचना है जिसमें आपसभी का योगदान भी चाहिए। जितेंद्र की शादी कुछ महीनों पहले ही हुई थी और शादी के बाद जितेंद्र की पत्नी मायके से ससुराल नहीं जा रही है कारण जितेंद्र केघर मे शौचालय नहीं है और उसकी पत्नी का कहना है कि जब तक शौचालय निर्माण नहीं होगा तब तक वह जितेंद्र के पास नहीं जायेगी मेरा आप सभी से अनुरोधजो सहयोग बने कृपया अवश्य करें।

बस फिर क्या था जेसे ही यह पोस्ट बायरल हुई लोग इस टूटते हुए घर को जोडने के लिए आगे आने लगे और एक के बाद एक के.के.दुबे-500, प्रदीप तोमर "मोंटू" 500, बंटी धाकड़ 500, रशीद खान "गुड्डू" 1000, अतुल सिंह "करणी सेना" 1000, टायलेट की सीट शिवपुरी समाचार डॉट कॉम ने देने की बात कही उसके बाद,आशुतोष शर्मा "नेता जी" 251 ऋचा दुबे पत्रकार 251, हिरदेश पाठक करैरा 501,राजेश जैन राजू "प्रेम स्वीट्स" 2100,हिरदेश पाठक पिछोर 500,अजय शर्मा500 सहित लोग इस मुहिम में सामिल होकर टायलेट का निर्माण करा रहे है। अगर आप भी इस मुहिम में शामिल होना चाहते है और इसकी मदद करना चाहते है तो इस नंबर पर कॉल कर सकते है 9425488448 

Comments

Popular posts from this blog

Antibiotic resistancerising in Helicobacter strains from Karnataka

जानिए कौन हैं शिवपुरी की नई कलेक्टर अनुग्रह पी | Shivpuri News

शिवपरी में पिछले 100 वर्षो से संचालित है रेडलाईट एरिया