युवक पर प्राणघातक हमला, मरा समझकर छोड़कर भाग गए आरोपी

शिवपुरी। खबर जिले के बामौरकलां थाना क्षेत्र के ग्राम पिपरा से आ रही है। जहां आज अपनी बाईक से पानी भरने जा रहे एक युवक पर गांव के ही लोगों ने प्राणघातक हमला बोल दिया। इस हमले में आरोपी युवक को जबतक पीटते रहे तब तक युवक बैहोश नहीं हो गया। इस घटना में आरोपी युवक को मरा हुआ समझकर मौके से भाग गए। जब उक्त मामले की सूचना युवक के परिजनों को लगी तो वह आरोपीयों के घर पहुंचे। जहां आरोपीयों ने परिजनों के साथ भी जमकर मारपीट कर दी। इस मामले की शिकायत पीडित के पक्ष ने बामौरकला थाने में की। जहां पुलिस ने आरोपीयों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है। 

जानकारी के अनुसार अमित पुत्र केदारनाथ गुप्ता अपने घर से बाईक से पानी भरने जा रहा था। तभी पानी की कटृी से आरोपी प्रमोद गुप्ता का हाथ टकरा गया। इस बात को लेकर प्रमोद और अमित के बीच विवाद हो गया। यह विबाद इतना बढ गया कि आरोपी प्रमोद गुप्ता ने अपने भाई सुरेन्द्र गुप्ता, राजमल गुप्ता कैलाश बाढई, करतार एवं शिवम से साथ मिलकर आरोपीयों ने युवक को जमकर पीट दिया। 

इस हमले में युवक को आरोपी तब तक पीटते रहे जब तक युवक बेहोश नहीं हो गया। इस मामले में पुलिस ने पीडित की शिकायत पर आरोपीयों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है।

Comments

Popular posts from this blog

Antibiotic resistancerising in Helicobacter strains from Karnataka

जानिए कौन हैं शिवपुरी की नई कलेक्टर अनुग्रह पी | Shivpuri News

शिवपरी में पिछले 100 वर्षो से संचालित है रेडलाईट एरिया