आचार संहिता का उल्लंघन कर रहे नरेंद्र बिरथरे को टीआई ने हड़काया - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

10/18/2018

आचार संहिता का उल्लंघन कर रहे नरेंद्र बिरथरे को टीआई ने हड़काया

शिवपुरी। पोहरी एवं पिछोर से टिकट की दावेदारी कर रहे पूर्व विधायक नरेंद्र बिरथरे उस समय पुलिस की नाराजगी का शिकार हो गए जब वो आचार संहिता का उल्लंघन करते पकड़े गए और रोकने पर पुलिस को धमकी देने लगे। उनके किसी साथी ने पुलिस को लेकर गाली भी दी। इसके बाद पुलिस ने उनकी हुज्जत कर डाली। 

पोहरी कस्बे में आयोजित भाजपा के भजन संध्या कार्यक्रम में रात 10 बजे के बाद बज रहे डीजे को बन्द कराने पहुंची पुलिस को पूर्व विधायक नरेंद्र बिरथरे एवं मौजूद भाजपा नेताओं ने रोक लिया। वो खुलेआम आचार संहिता का उल्लंघन कर रहे थे और पुलिस को कार्रवाई करने से भी रोक रहे थे। बिरथरे ने टीआई सुरेंद्र सिकरवार को डेढ़ महीने बाद देख लेने की धमकी भी दी। 

बताया जा रहा है कि पूर्व विधायक एवं टीआई सुरेंद्र सिकरवार के बीच काफी देर तक बहस भी हुई, गाली गलौज पर टीआई बोले कोन दे रहा था गालियां इस पर नरेंद्र बिरथरे बोले हम मुंह पर देते गालियां, इस पार टीआई ने कहा कौन माई का लाल है अब देकर बताए गाली। टीआई के साथ आये दरोगा ने भी भाजपा के पूर्व विधायक नरेंद्र बिरथरे को चेलेंज देते हुए कहा आपकी सरकार भी आ जाये तो पोहरी थाने से हटाकर बता देना।

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot