चुनाव आने से पूर्व ही चुनाव के बहिष्कार की खबर: बिजली नहीं तो मतदान नहीं - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

10/11/2018

चुनाव आने से पूर्व ही चुनाव के बहिष्कार की खबर: बिजली नहीं तो मतदान नहीं

शिवपुरी। जिले के खनियांधाना नगर के वार्ड 8 में बिजली नहीं पहुंचने से लोग नाराज हैं और इसी को लेकर चुनाव बहिष्कार कर ऐलान किया है। वार्ड के लोगों का कहना है कि वह अपने वार्ड में बिजली सप्लाई के लिए कई बार आग्रह कर चुके हैं। इसके बाद भी समस्या का समाधान नहीं हो सका है। जब तक बिजली नहीं आती, तब तक किसी भी नेता को चुनाव के दौरान अपना वोट नहीं देंगे। आसाराम, रामपाल, रामसिंह, बुंदेल सिंह, राजकुमार, संतोष रजक, भगवानदास, रामकुमार जाटव आदि ने तहसीलदार कैलाश मालवीय को चुनाव बहिष्कार से संबंधित ज्ञापन भी दिया है।
 
वार्ड 8 के पार्षद प्रदीप जैन का कहना है कि यह मांग वार्डवासियों द्वारा कई दिनों से की जा रही है। मैंने भी बिजली कंपनी के अधिकारियों से बातचीत की। लेकिन आज तक कोई हल नहीं निकला है। इसलिए वार्डवासियों ने चुनाव का बहिष्कार का ऐलान किया है। मैं वार्ड की जनता के साथ हूं। 

कल आकर जायजा लूंगा 

मेरी जानकारी में यह मामला नहीं था। इस बारे में आज ही पता चला है। कल मीटिंग के बाद शुक्रवार को मौके पर आकर स्थिति का जायजा लूंगा। उसके बाद बिजली पहुंचाई जाएगी। 
एआर प्रजापति, एई बिजली कंपनी पिछोर 

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot