नशे में टल्ली मिला छात्रावास अधीक्षक, FIR के आदेश - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

10/10/2018

नशे में टल्ली मिला छात्रावास अधीक्षक, FIR के आदेश

शिवपुरी। जिला मुख्यालय पर स्थित शासकीय जनजाति बालक उत्कृष्ट शिक्षा केन्द्र विवेकानंद शिवपुरी में पदस्थ छात्रावास अधीक्षक शराब के नशे में पाए जाने पर पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज कराने की कार्यवाही की जा रही है। डिप्टी कलेक्टर पल्लवी वैध द्वारा छात्रावासों के निरीक्षण के दौरान शासकीय जनजाति बालक उत्कृष्ट शिक्षा केन्द्र विवेकानंद शिवपुरी के छात्रावास अधीक्षक रमेश आदिवासी कर्तव्य स्थल पर शराब के नशे में होने पर मेडीकल कराया गया। इनके विरूद्ध पुलिस थाने में भी एफआईआर दर्ज कराने की कार्यवाही की जा रही है। 

जून में कलेक्टर ने सस्पेंड किया था
कलेक्टर श्रीमती शिल्पा गुप्ता ने जनजाति कार्य विभाग द्वारा जिला मुख्यालय शिवपुरी में संचालित विभिन्न छात्रावासों का आकस्मिक निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया था। श्रीमती गुप्ता ने इस दौरान लाल कॉलेज के सामने के स्थित उत्कृष्ट शिक्षा केन्द्र के अधीक्षक श्री रमेश चंद्र आदिवासी को लापरवाही बरतने के आरोप में तत्काल प्रभाव से निलंबित कर आगादा मिंज को सुभाषपुरा स्थानांतरित करने के निर्देश दिए और प्रभारी जिला संयोजक श्री बी.के.माथुर को कारण बताओ नोटिस जारी कर 07 दिन में जवाब देने के निर्देश दिए थे। 

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot