एक ही किताब पर दे चुका था 8 लोगों को जमानत, फिर देने पहुंचा तो खुद पहुंच गया जेल

शिवपुरी। खबर शहर के कोतवाली क्षेत्र में स्थिति एसडीएम न्यायालय से आ रही है। एसडीएम न्यायालय में कई आरोपियों की जमानत देने के आदी हो चुके एक जमानतदार को एसडीएम प्रदीप तोमर ने शनिवार को पुलिस के हवाले कर दिया और कार्रवाई के लिए भी पत्र लिखा है। उन्होंने यह कदम तब उठाया जब जमानतदार ने शांति भंगᅠकी और हंगामा करने लगा। इस पर एसडीएम ने पुलिस को खबर कर दी और पुलिस मौके पर पहुंची जिसके बाद जमानतदार को एसडीएम कार्यालय से गिरफ्तार कर लिया गया।

एसडीएम प्रदीप तोमर ने बताया कि शिवपुरी तहसील के ग्राम बरखेड़ा के रहने वाला रामहित गडरिया अपनी जमीन की ऋण पुस्तिका लेकर उनके न्यायालय में एक आरोपी की जमानत देने आया था जब उन्होंने उसकी ऋण पुस्तिका देखी तो उस पर पहले से ही 7 जमानत दी जा चुकी थी जो किताब पर अंकित थी इस बारे में उनके द्वारा जब जमानत दार से पूछताछ की गई तब पता चला कि वह गोलू गवाह बतौर जमानत देने का आदी है। 

जब उससे पूछताछ की गई तो उसी दौरान रामहेत झगड़ा करने लगा। इसके बाद पुलिस को बुला कर उसे गिरफ्तार किया गया तथा पुलिस को कार्रवाई हेतु पत्र लिखकर इस पूरे मामले की जानकारी दी। अब दूसरों को जमानत देने बाला खुद ही जमानत की दरकार में है। आरोपी अभी कोतवाली में हाबालात में है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Comments

Popular posts from this blog

Antibiotic resistancerising in Helicobacter strains from Karnataka

जानिए कौन हैं शिवपुरी की नई कलेक्टर अनुग्रह पी | Shivpuri News

शिवपरी में पिछले 100 वर्षो से संचालित है रेडलाईट एरिया