Ad Code

भाजपा नेता विवेक पालीवाल सहित 6 लोगों को मिली जमानत | Pohri News

शिवपुरी। खबर पोहरी की उपजेल से आ रही है कि 5 दिन पूर्व भाजपा नेता विवेक पालीवाल सहित 6 लोगो ने 5 दिन पूर्व पोहरी थाने में सरैंडर किया था। आज इन सभी लोगो को जमानत मिलने के कारण पोहरी जेल से मुक्त कर दिया हैं।

जैसा कि विदित है कि 09 मार्च 2015 को पोहरी के जनपद अध्यक्ष और उपाध्यक्ष पद के चुनाव के समय दो गुटों में गोलीकांड हुआ था, इस मामले में पोहरी थाने में 2 गुटो में गोलीकांड हुआ था। इस मामले में विवेक पालीवाल और इस मामले में दोषी बनाए गए लोगो को ग्वालियर हाईकोर्ट ने शशर्त 60 दिन की अग्रिम जमानत दी थी।

लेकिन न्यायल में केस डायरी न आने के कारण जमानत नही मिल सकी थी। इस मामले में  भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य विवके पालीवाल, पोहरी कांग्रेस प्रवक्ता संजीव शर्मा बंटी, अरूण शर्मा, अरविंद शर्मा, कमलेश तिवारी, अवतंत जैन और रघुवीर शर्मा ने पोहरी पुलिस को सरेंडर कर दिया था। 

इस मामले की सुनवाई करते हुए पोहरी न्यायलय ने जमानत खारिज कर जेल भेज दिया बही कल शाम सेशन कोर्ट शिवपुरी से जमानत मिल गई। लेकिन जमानत के आदेश का परवाना पोहरी की उपजेल समय नही पहुंच सका इस कारण आज सुबह 10 बजे इन सभी नेताओ को पोहरी की उपजेल से रिहा कर दिया गया हैं। आज पोहरी उपजेल पर सेकड़ो समर्थक स्वागत करने पहुचे।