किडस गार्डन स्कूल: एक दिन देश के लिए, मतदान करने और करवाने की शपथ ली

शिवपुरी। चुनाव आयोग के द्वारा वोटिंग प्रतिशत बढ़ाने के लिए लगातार कार्यक्रम किए जा रहे हैं। इसी के चलते आज शहर के प्रसिद्ध् स्कूल किडस गार्डन स्कूल मे युवा चला बूूथ की ओर कार्यक्रम का आयोजन किया गया।जैसा कि विदित है किे देश में मतदान का औसत लगभग 50 प्रतिशत रहता हैं इस वोटिंग प्रतिशत को बढाने के लिए चुनाव आयोग के द्धवारा लगातार मतदान के लिए प्रेरित करते कार्यक्रमो का आयोजन किया जा रहा हैं।

आज शहर के प्रसिद्ध स्कूल किडस गार्डन स्कूल में शिवपुरी सीईओ राजेश कमार जैन के मुख्य आतिथ्य में यूवा चला बूथ की ओर का कार्यक्रम संपन्न हुआ। इस कार्यक्रम में स्कूल के उन छात्रो ने भाग लिया जो इस बार मतदान करेंगें। 

इस कार्यक्रम मे सीईओ राजेश कुमार जैन ने छात्रो को मतदान के महत्व को बताया कि लोकतंत्र में वोट हमारा अधिकारी ही नही है,बलिक हमारी ताकत हैं। स्कूल की प्रिसिंपल रूपाली गौतम ने छात्रो को यह बताया कि मतदान करना क्यो जरूरी हैं।

स्कूल के डारेक्टर शिवकुमार गौतम ने कहा मतदान हमे भी करना चाहिए और लोगो में मतदान के प्रति जागरूकता भी करनी होगी,यह लोकतंत्र का यज्ञ है,और मतदान हमारी आहूति है। मतदान करने से हम अपने पंसद के व्यक्ति को चुन सकते हैं। 

इस दौरान छात्रो ने मतदान करने और करवाने और एक दिन देश के लिए जैसे नारे लगाते हुए शपथ ली। इस दौरान शिवपुरी के बीआर सीसी अंगद सिंह तोमर स्कूल के अन्य शिक्षक अंजू नरूला,शिल्पी गुप्ता,दीपिका सक्सैना,एकता शर्मा और अनामिका पटसारिया भी उपस्थित रहे इन्होने भी मतदान करने और करवाने की शपथ ली।