अमित शाह का दौरा: 6 मार्गो को किया जाएगा लॉक, 5 सैकडा सुरक्षाकर्मियो की डयूटी

शिवपुरी। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 9 अक्टूबर को शिवपुरी अा रहे हैं। सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए पुलिस ने रविवार को रूट चार्ट बनाया है। मंगलवार की दोपहर 12 बजे अमित शाह के आने पर करीब छह स्थानों पर ट्रैफिक डायवर्ट किया जाएगा। हेलीपैड उतरते ही झांसी रोड पर ट्रैफिक रोका जाएगा। आईटीआई के पास भी बायपास और सामने वाली रोड,काली माता मंदिर पर पुरानी शिवपुरी रोड, झांसी तिराहे पर गुना की तरफ का ट्रैफिक रोका जाएगा। गुरुद्वारा चौक पर माधव चौक व पुरानी शिवपुरी रोड का ट्रैफिक बंद रहेगा। इसी के साथ तात्याटोपे स्मारक के पास अस्पताल चौराहा रोड व एमएम अस्पताल के पास पोहरी रोड व नबाव साहब रोड पर ट्रैफिक रोका जाएगा।

बसों के लिए गांधी पार्क और पीएस होटल के सामने पार्किंग व्यवस्था की है। अन्य कारें नगर पालिका परिसर और वीआईपी गाड़ियां कलेक्टोरेट रोड पर खड़ी होंगी। एसपी राजेश कुमार हिंगणकर कहना है कि जेड प्लस-प्लस सुरक्षा की पात्रता होने पर 400 जवान और 100 अधिकारियों की डयूटी लगाई है। 

हवाई पट्टी से लेकर पोलो ग्राउंड तक बने रूट चार्ट की हर गली में जवान तैनात रहेंगे। ऊंची बिल्डिंगों पर दूरबीन के साथ जवान खड़े किए जाएंगे। वहीं अमित शाह के कार्यक्रम को लेकर भाजपा के संभागीय संगठन मंत्री शैलेन्द्र बरुआ, प्रदेश महामंत्री विष्णुदत्त शर्मा, प्रभारी मंत्री रुस्तम सिंह ने हेलीपैड व कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया। कार्यक्रम संयोजक रणवीर रावत ने बताया कि ग्वालियर व चंबल संभाग के 6 हजार कार्यकर्ता सम्मेलन में आएंगे। 
Share on Google Plus

Legal Notice

Legal Notice: This is a Copyright Act protected news / article. Copying it without permission will be processed under the Copyright Act..

0 comments:

Loading...
-----------

analytics