Ad Code

शुभ समाचार: शिवपुरी अस्पताल को मिले पारमानेंट 5 नए डॉक्टर | Shivpuri Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी जिला अस्पताल से हमेशा अशुभ समाचार ही आते रहते हैं। लेकिन आज शिवपुरी जिला अस्पताल से एक शुभ समाचार आया हैं। कलेक्टर शिल्पा गुप्ता के निर्देशन में सीएमएचओ डॉ. ए एल शर्मा ने चिकित्सा महाविद्यालय की टीम इला गुजारिया के साथ बैठक कर पांच डॉक्टरों की नियुक्ति जिला अस्पताल करवा दी है। इन डॉक्टरों में जूनियर, सीनियर, रेजीडेंट एवं मेडीकल ऑफिसर हैं जो आपातकालीन विभाग में आपातकालीन ड्यूटी देंगे। 

उक्त जानकारी सीएमएचओ डॉ. शर्मा ने दी है। सोमवार से डॉ. सौरभ तोमर, डॉ. गंगोठिया डॉ. राहुल शर्मा, डॉ. दिनकर शर्मा, डॉ. चंद्रप्रकाश यादव, डॉ. विजय रघुवंशी, डॉ. सौरभ धाकड़ ने अपनी सेवाएं देना शुरू कर दी हैं। 

इनमें से मेडीसिन विभाग में चिकित्सकों की एक यूनिट निरंतर चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराएगी। साथ ही एक यूनिट मेडीकल वार्ड में मरीजों का परीक्षण करने के साथ चिकित्सा सुविधा हासिल कराएगी। कुल मिलाकर 11 चिकित्सक उपलब्ध करवाए गए हैं। इन चिकित्सकों की तैनाती के बाद यह उम्मीद बढ गई है। 

अब अस्पताल में मरीजों को चिकित्सकों की कमी का सामना नहीं करना पड़ेगा। चार डॉक्टराें के बीआरएस लेने के बाद जिला चिकित्सालय में चिकित्सकों की कमी अनुभव की जा रही थी जो डॉ. एएल शर्मा द्वारा मेडीकल कॉलेज की डीन ईला गुजारिया से संवाद कायम करने के बाद पूरी हो गई है।