शिवपुरी पुलिस की कार्यवाही, 21 हजार रूपए के साथ 14 जुआरीयों को दबौचा

शिवपुरी। खबर शहर के तीन अलग अलग थानों से आ रही है। जहां पुलिस ने तीन अलग अलग कार्यवाहीयों में जिले भर से 14 जुआरीयों से 21 हजार रूपए बरामद किए है। यह कार्यवाही पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर की है। पुलिस ने आरोपीयों को पकडकर मामले की जांच में जुट गई है। बीते रोज पोहरी थाना पुलिस को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि वत होटल के पीछे पेड़ के नीचे जुआ खेल रहे 08 आरोपी जुएं का फड रोपकर हारजीत का दाब लगा रहे है। 

जिस पर पुलिस ने जाकर छापामार कार्यवाही की तो पुलिस ने आरोपी सोनू पुत्र महेश शर्मा निवासी नयागांव, राजेश पुत्र कृष्णलाल कुशवाह निवासी शिव कालोनी पोहरी, लल्लू कुशवाह निवासी कटरा मोहल्ला पोहरी, बाली पुत्र कल्लू खाॅन निवासी बड़ा बाघ जल मंदिर पोहरी, महेश पुत्र बाबू धाकड़, आलोक पुत्र मांगीलाल प्रजापति, गिर्राज पुत्र चरनू धाकड़ मुकेश पुत्र शंकरदास बैरागी निवासीगण भटनावर केे कब्जे से एक ताश की गड्डी व 12500 रू की नगदी जप्त कर मामले की जांच में जुट गई है।

इसी क्रम में थाना पिछोर द्वारा मुखबिर सूचना पर ग्राम बाचरोन जुए के फड़ों से कार्यवाही कर आरोपी राजेन्द्र पुत्र बदाम सिंह पटेल, कल्याण पुत्र देवीलाल लौधीेे निवासी जराय,राशीद खाॅन निवासी पिछोर के कब्जे से एक ताश की गड्डी 4100 रू की नगदी जप्त की, इसी क्रम में थाना खनियाधाना द्वारा ग्राम मुहारी कला से आरोपी विनोद साहू , सोनू पुत्र सुरेश बंशकार बृजेशपुत्र समरथ लौधी निवासीगण मुहारीकला के कब्जे से एक ताश की गड्डी एवं 4600 रू की नगदी जप्त कर आरोपियों गिरफ्तार किया गया।