Ad Code

Responsive Advertisement

गीता पब्लिक स्कूल: 1200 स्कूली बच्चों ने विशाल आकृति बनाकर की मतदान करने की अपील

शिवपुरी। हमेशा ही अपने स्कूल परिसर में शिक्षा के साथ साथ अन्य क्रियाकलापों को लेकर चर्चा में बने रहने बाले गीता पब्लिक स्कूल आज फिर चर्चा में है। आज जिस कारण से चर्चा में है वह कारण है स्कूल के ही 1200 स्कूली छात्रों ने 120 फीट लंबाई की 90 फीट चौड़ा ई की आकृति लोगों का ध्यान आकर्षित किया है।

आज गीता पब्लिक स्कूल के 1200 विद्यार्थियों ने आने वाले चुनाव में मतदान को 100% करने के लिए हाथ की विशाल आकृति बनाकर कहा Must Vote India का संदेश दिया। गीता पब्लिक स्कूल परिसर में आज दिनांक 26- 10- 2018 को  मस्ट वोट इंडिया का संदेश बच्चों द्वारा दिया गया। वोट देना हर भारतीय का अधिकार व उत्तर दायित्व है, प्रत्येक भारतीय व्यस्क को अपने मताधिकार का प्रयोग अवश्य करना चाहिए ताकि हमारे भारत देश की बागडोर सही हाथों में जाए और सरकार के कार्य में पारदर्शिता बनी रहे। 

इसी संदेश के साथ कक्षा 4 से दसवीं तक के बारह सौ बच्चों ने 90 फ़ीट चौड़े और 120 फ़ीट लंबे हाथ की आकृति सुंदर तिरंगे के साथ 20 मिनट में बनाकर इस संदेश को जन जन तक पहुंचाने की कोशिश की है| इस अवसर पर स्कूल संचालक मंडल, स्कूल स्टाफ के साथ साथ, शिवपुरी सीईओ राजेश जैन व बीआरसी अंगद सिंह तोमर जी उपस्थित रहे|