Ad Code

लम्बे इंतजार के बाद कोर्ट रोड का काम शुरू, यशोधरा करेंगी भूमिपूजन | Shivpuri

शिवपुरी। शहर की सबसे मुख्य सड़क का निर्माण कल से शुरू हो गया है। 5 साल से यह सड़क सीवर लाईन के कारण खुदी पडी हुई थी। इस सड़क पर पैदल चलना भी मुश्किल हो गया था। नपा के अधीन आने वाली इस सड़क को बनाने की मांग शहर की जनता सहित जनप्रतिनिधि भी कर रहे थे। उक्त सड़क का टेंडर बहुत पहले हो गया था लेकिन यह टेंडर विवाद में फंस गई थी।  

उक्त सडक के डामरीकरण करने में 80 लाख रूपया खर्च किया जाना हैं। बुधवार की सुबह नपा सीएमओ सीपी राय और नपाध्यक्ष मुन्नालाल कुशवाह सहित नपा के अन्य अधिकारी कोर्ट रोड पहुंचे और कोर्ट रोड सड़क का कार्य शुरू किया गया। अस्पाताल चौराहे से लेकर प्राईवेट बस स्टैंड तक इस सडक का निर्माण किया जाऐगा। अभी अस्पताल चौराहे से इसका निर्माण शुरू किया गया हैं। यह सडक 5 सड़को में शामिल हैं, लेकिन इसका निर्माण सबसे पहले शुरू किया गया हैं। 

इस सड़क का निर्माण आधुनिक तरीके से किया जा रहा है। इस सड़क की चौड़ाई 44 फुट रखी गई है। 3 साल पूर्व इस सड़क के चौडीकरण करने के लिए कोर्ट रोड पर अतिक्रमण भी तोड़े गए थे। लेकिन इस सड़क को कई साल इंतजार करना पड़ा हैं बनने के लिए। आज शिवपुरी विधायक और मप्र की कैबिनेट मंत्री यशोधरा राजे इस सड़क का भूमिपूजन करेंगी।