Ad Code

सुरेश सिकरवार, महंत लक्ष्मण दास सहित 4 पर आपराधिक मामला दर्ज | Shivpuri

शिवपुरी। सिटी कोतवाली पुलिस ने एक मैकेनिक की शिकायत पर रिटायर डीएसपी, रिटायर उनि, एसएएफ बटालियन के आरक्षक व मंदिर के पुजारी के खिलाफ बंधक बनाने व जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज किया हैं। आरोप है कि रिटायर डीएसपी ने कुछ दिन पूर्व एक मैकेनिक को अपनी कोठी पर बुलाकर गैराज खाली कराने को लेकर बंधक बनाकर उसे प्रताडि़त किया था। बाद में मैकेनिक एसपी के पास पहुंचा जहां एसपी ने तत्काल मामला दर्ज करने के ओदश दिए। 

पुलिस सूत्रों से प्राप्त के अनुसार गुना बायपास पर कमल किशोर ओझा का गैराज हैं। बताया जा रहा हैं कि उक्त जमीन शहर के प्रसिद्व मंदिर खेडापति मंदिर के आधिपत्य की हैं। इस मंदिर के मंहत लक्ष्मण दास त्यागी मंदिर की जमीन को खाली कराना चाहते थे। इस जमीन को लेकर दोनों में विवाद चल रहा था। 

जमीन खाली कराने को लेकर मंदिर के मंहत लक्ष्मण दास त्यागी रिटायर डीएसपी सुरेश सिकरवार के पास पहुंचे और जमीन खाली कराने की बात कही। रिटायर डीएसपी ने 5 सितम्बर को अपने 2 लोग रिटायर उनि रणवीर सिंह यादव व 18वीं बटालियन आरक्षक अहमद खान को मैकेनिक कलम किशोर को लाने भेजा इसके बाद दोनों कमल किशोर को सुरेश सिकरवार की कोठी पर लेकर आए। 

यहां पर सभी ने मिलकर कमल किशोर को 5 घंटे तक बंधक बनाकर जमीन खाली कराने को लेकर दबाब बनाया और जमीन खाली न करने पर जान से मारने की धमकी दी। घटना के बाद मैकेनिक डर गया, लेकिन वह हिम्मत कर वह एसपी राजेश कुमार के पास पहुंच कर और पूरे मामले की जानकारी दी। एसपी ने कोतवाली पुलिस केा तत्काल इस मामले में कार्रवाई करने के आदेश दिए। बुधवार को चारों आरापियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया हैं।