कूनों नदी का पुल टूटा, Shivpuri-Sheopur संपर्क टूटा - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

9/08/2018

कूनों नदी का पुल टूटा, Shivpuri-Sheopur संपर्क टूटा

शिवपुरी। बीते रोज से हो रही ताबडतोड़ बारिश ने जन जीवन पूरी तरह से अस्त व्यस्त कर दिया है। पानी ने अपने ही सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए है। इस बारिश के चलते शिवपुरी और श्योपुर जिले की सीमा को अलग-अलग करने बाली नदी कूनों ने भी आज अपना रौद्र रूप दिखाया। जिसके चलते कूनों के पुल पर लगभग 20 फिट ऊपर पानी आ गया। 

इस पानी से श्योपुर और शिवपुरी का संपर्क आज बंद रहा। लोग इस इंतजार में थे कि पुल पर पानी कम हो और आवागमन फिर से प्रारंभ हो जाए। परंतु जो सोचा वह नहीं हो पाया। जैसे ही नदी का पानी कम हुआ पुल दिखाई देने लगा। तभी देखा कि पुल तो बीच से पानी में बह गया। इस पुल के वह जाने से इस पुल से आवागमन को रोक दिया है। जिसके चलते श्योपुर और शिवपुरी का संपर्क पूरी तरह से टूट गया है। 

यहां बता दे कि शिवपुरी के साथ ही उक्त पुल पर होकर श्योपुर के लोग ग्वालियर और भोपाल भी जाते है। इस पुल के टूट जाने से अब श्योपुर मध्यप्रदेश से कट गया है। अब तो श्योपुर को लोगों के पास राजस्थान होकर निकलने का रास्ता बचा है। 

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot