Ad Code

मुन्नालाल एण्ड फैमिली पर नपाकर्मी की मारपीट का आरोप, बोले मुरम बैच रहा था | Shivpuri NEWS

शिवपुरी। आज दिन भर की सबसे बड़ी खबर शहर के सिटी कोतवाली से आ रही है। जहां आज नगर पालिका के एक कर्मचारी ने नगर पालिका अध्यक्ष मुन्नालाल कुशवाह और उसके बेटे पर मारपीट का आरोप लगाया है। युवक का आरोप है कि वह सीएमओ के कहने पर वार्ड नंबर 15 में मुरम डाल रहा था। इस मामले की शिकायत पीडित ने कोतवाली में की। जहां पुलिस ने इस मामले में आवेदन लेकर कार्यवाही की बात कही है। 

जानकारी के अनुसार नगर पालिका परिषद शिवपुरी में डंपर के ड्रायवर विक्रम सिंह पुत्र रामसिंह यादव उम्र 40 साल निवासी अहीर मोहल्ला पुरानी शिवपुरी ने आरोप लगाया कि वह नगर पालिका सीएमओ सीपी राय के कहने पर अरूण पंडित के वार्ड क्रमांक 15 में मुरम डालने गया हुआ था। तभी नगर पालिका शिवपुरी का अध्यक्ष मुन्नालाल कुशवाह अपने पुत्र सोनू कुशवाह,श्रीलाल कुशवाह और 2 अन्य साथियों के साथ सफारी कार से पहुंचे और कहने लगे कि वह उनके कहे अनुसार काम क्यों नहीं करता है। 

जब युवक ने कहा कि वह नगर पालिका सीएमओं के कहने के अनुसार यहां आया है इसमें आप सीएमओं से बात कर ले। इस बात को लेकर मुन्नालाल और उसके बेटे ने उसकी मारपीट कर दी। इस मामले की शिकायत पीडित ने कोतवाली में की। जहां कोतवाली पुलिस ने मामले की जांच करने की बात कही। जिसपर पीडित पुलिस अधीक्षक के पास पहुंचा और मामले में एफआईआर दर्ज कराने की गुहार लगाई। जिसपर एसपी ने मामले की जांच कर कार्यवाही करने का आश्वासन दिया। 

इनका कहना है-
में इस मामले की जांच करा रहा हूं। जांच के बाद जो भी होगा विधिवत कार्यवाही की जाएगी। 
राजेश हिंगणकर,एसपी शिवपुरी। 

उक्त युवक डंपर से लाल मुरम बैंच करा था। जिसे मेने पकड़ लिया। जिसपर वह इस मामले की शिकायत करने पहुंच गया। रही बात मारपीट की तो यह आरोप निराधार है। 
सोनू कुशवाह,नपाध्यक्ष पुत्र