Ad Code

भ्रष्टाचार की भेंट चढ़े पुल के बाद अब निर्माणाधीन नगर पंचायत की बिल्डिंग ढह गई | Pohri News

शिवपुरी। अभी पोहरी क्षेत्र में भ्रष्टाचार की भेंट चढ़े इंदूरिखी पुल का मामला ठंडा नहीं हुआ इसी बीच दूसरी खबर भी पोहरी विधानसभा क्षेत्र से आ रही है। जहां नगर पंचायत की बिल्डिंग बनने के दौरान ढह गई। इस बिल्डिंग के ढहने के दौरान नगर पंचायत में कर्मचारियों के साथ पब्लिक भी थी। जिसने दौडक़र अपनी जान बचाई। 

जानकारी के अनुसार जिले के पोहरी क्षेत्र के नगर पंचायत बैराड़ में पंचायत परिसर में ही एक बिल्डिंग का निर्माण जारी है। इस बिल्डिंग के निर्माण में संबधिंत ठेकेदार नगर पंचायत अध्यक्ष का चहेता होने के चलते इसका निर्माण करा रहा है। इस निर्माण कार्य के दौरान ही आज उक्त बिल्डंग ढह गई। जिसमें नगर पंचायत में उपस्थिति कर्मचारीयों में हडकंप मच गया। गनीमत रही कि कोई भी इसके नीचे आने से बच गया बरना बड़ा हादसा तय था। 

विदित हो कि अभी हाल ही में जिले के पोहरी विधानसभा में विकाश का मॉडल माने जाने बाले इंदूरखी पुल का तेज बारिश में बह जाने से पूरे विकाश कार्य की पोल खुल गई। इस मामले में पोहरी विधायक ने भी अपने हाथ खड़े कर कहा कि इसकी शिकायत वह विधानसभा में भी कर चुके थे। परंतु उनकी ही सुनवाई नहीं हुई। अब अगर सत्ताधारी दल के विधायक उक्त बात स्वीकारें तो फिर क्या उम्मीद की जा सकती है।