Ad Code

बडी खबर: व्यापारी के घर घुसे हथियारबंद बदमाश, सोना-चांदी और नगदी लूट ले गए | kolaras news

शिवपुरी। खबर जिले में कोलारस थाना क्षेत्र से आ रही हैं। बताया जा रहा है कि कोलारस के एक व्यापारी के धर में आज आधी रात को हथियारों के दम पर 4 बदमाश घुस गए। और उन्होने घर स्वामी के साथ मार-पीट कर तिजोरी में से सोने-चांदी को भर कर ले गए।

जानकारी के अनुसार कोलारस नगर के सर्राफ मोहल्ले में निवास करने वाले मनोज कुमार जैन पुत्र महावीर जैन उम्र 50 वर्ष के यहां आज रात लगभग 2 बजे 4 बदमाश घर के छज्जे की सीमेंट की जाली तोड कर घुस गए।

बताया जा रहा हैं कि महावीर जैन घर में अकेले ही थे। बदमाशो ने घर में घुसकर महावीर जैन के साथ मार-पीट की और हथियारो का डर दिखाकर तिजोरी की चाबी की मांग र्की। अपनी जान पर बन देख महावीर ने बदमाशो को तिजौरी की चाबी सौप दी। इसके बाद बदमाशों ने महावीर को मुंह बद कर हाथ पैरे बांध कर एक कमरे में बंद कर दिया।

इसके बाद घर में घुसे लुटेरों ने बड़े ही आराम से तिजौरी खोली और 20 तौला सोना, 5 किलो चांदी ओर डेढ लाख रू नगदी ले जाने की खबर आ रही हैं। किसी तरह आज सुबह 7 बजे महावीर अपने बंधनो से मुक्त हो पाया और उसने अपने घटनाक्रम की सूचना पडौसी और परिजनो को दी। खबर लिखे जाने तक घटना स्थल पर पुलिस पहुंच चुकी है, और मामले की जांच में जुटी हैं।