Ad Code

जानलेवा हमला कर मामले में राजीनामे का बनाया जा रहा है दबाब

शिवपुरी। पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार को प्रार्थी महिला समीना बेगम पत्नि याकूब खान निवासी कमलागंज घोसीपुरा शिवपुरी को अपने परिजनों पर हुए जानलेवा हमले को लेकर अब भय सता रहा है कि आरोपीगणों में केवल एक आरोपी की गिरफ्तारी के बाद शेष आरोपी खुले में घूम रहे है जो आए दिन प्रार्थी को मामले में राजीनामा करने का दबाब बनाकर उसे घर पहुंचकर डरा-धमका रहे है और ऐसा ना करने पर जान से मारने की धमकी दी जा रही है। इस मामले में आधा दर्जन आरोपी फरार है। एसपी को सौंपे आवेदन में प्रार्थी समीना बानो पत्नि याकूब खान निवासी कमलागंज घोसीपुरा ने बताया कि बीती 26 अगस्त 2018 को घर के बाहर शराब पीने को लेकर रोकने पर महिला समीना बेगम व उसके परिजनों के साथ आरोपगीणों ने बुरी तरह मारपीट की जिस पर थाना फिजीकल में एफआईआर क्रं.0119 पर आरोपीगण भाऊ खान, सिद्दीक खान, टुण्डा खान, मन्टो खान, सदाम खान, सादिक खान, फरमान खान समस्त निवासी चीलौद शिवपुरी के विरूद्ध धारा 452,324,323,506,34 ताहि के तहत मामला पंजीबद्ध किया गया था । 


 इस मामले में पुलिस द्वारा प्रार्थी व उसके परिजनों का जिला चिकित्सालय में मेडीकल परीक्षण कराया गया जहां पर तीन लोग इस्लाम खान, समीना बेगम, आजाद खान आदि लोगों की हालत ज्यादा खराब होने से ग्वालियर रैफर किया गया था। इसी मामले में प्रार्थी को ज्ञात हुआ कि बाद में पुलिस ने आरोपियों पर धारा 307 के तहत भी प्रकरण दर्ज किया गया है। 


इस मामले में पुलिस ने आरोपी भाऊ खान को गिरफ्तार कर लिया जबकि शेष 6 आरोपी आज भी खुले में घूम रहे है जो फरियादी समीना को आए दिन डरा-धमका कर मामले में राजीनामे का दबाब बनाने का प्रयास कर रहे है। इससे प्रार्थी व उसके परिजन भयभीत है और अपनी व परिजनों की सुरक्षा को लेकर प्रार्थी समीना ने पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाई कि शेष फरार आरोपीणों को शीघ्र गिरफ्तार किया जाए ताकि प्रार्थी व परिजनों की जानमाल की रक्षा की जा सके ।