कई बार जनसुनवाई में की शिकायत, अब रामरतन पहुंचा मंत्री राजे के पास - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

9/27/2018

कई बार जनसुनवाई में की शिकायत, अब रामरतन पहुंचा मंत्री राजे के पास

शिवपुरी। शिवपुरी प्रवास पर आई कैबीनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया के समक्ष प्रार्थी रामरतन पुत्र जगन्नाथ नाई निवासी ग्राम चिन्नौदी तहसील पिछोर द्वारा संविदा शाला शिक्षक वर्ग-3 में नियुक्ति करने की गुहार लगाई गई। इस संबंध में एक ज्ञापन भी प्रार्थी द्वारा मंत्री के समक्ष दिया गया जिसमें कई अनियमितताऐं भी बताई। प्रार्थी रामरतन के अनुसार वह गुरूजी पात्रता परीक्षा सन् 2009 से उत्तीर्ण है और पूर्व में शा.उ.मा.प्रा.वि. टपरन चिन्नौदी में गुरूजी के पद पर 19 अगस्त 2002 से 30 अप्रैल 2004 तक कार्य भी कर चुका है, वहीं रामरतन के ही समकक्ष गुरूजी रविन्द्र पुत्र भागीरथ शर्मा जो कि नियुक्ति सूची में 142वें स्थान पर है और स्वयं प्रार्थी रामरतन सूची में 124 वें स्थान पर है ऐसे में जिला शिक्षा विभाग के परियोजना अधिकारी जन शिक्षा केन्द्र द्वारा प्रार्थी रामरतन को पहले स्थान पर नियुक्ति देने के बजाए पीछे वाले 142 क्रं.पर अंकित रविन्द्र शर्मा को नियुक्ति दी गई जो कि नियम विरूद्ध है। 

इस मामले में संबंधी नियुक्ति को लेकर कागजात भी जगन्नाथ द्वारा मंत्री के समक्ष पेश किए गए। इस पर मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने प्रार्थी रामरतन को उचित कार्यवाही का  भरोसा दिया है और इस मामले में अपने पीए को दिशा निर्देश जारी कर मामले में कार्यवाही किए जाने के निर्देश दिए। वहीं प्रार्थी रामरतन ने इस मामले में कई बार जिला प्रशासन को भी शिकायत की लेकिन उसकी सुनवाई नहीं हुई और अब वह मंत्री के समक्ष अपनी फरियाद लेकर पहुंचा। 
Attachments area

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot