शिवपुरी की बेटी ने दिल्ली में फहराया शिवपुरी का झंडा, जीता सोशल बटरफ्लाई अवार्ड - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

9/23/2018

शिवपुरी की बेटी ने दिल्ली में फहराया शिवपुरी का झंडा, जीता सोशल बटरफ्लाई अवार्ड

शिवपुरी। शिवपुरी की बेटी दीपा सूर्या भार्गव ने आज देश की राजधानी दिल्ली में अपनी प्रतिभा के झंडे गाड़ दिए हैं। दीपा ने आज दिल्ली में आयोजित मिस इंडिया- 2018 हॉट माउंटेन इंटरनेशनल कांस्टेस्ट में मिसेज पापुलर सोशल वटरफ्लाई अवार्ड जीता हैं। इस प्रतोयगिता में देश-विदेश की कई युवतियों ने भाग लिया था। 

वर्ममान में दिपा भार्गव पुणे में रहती हे दीपा ने कई सामाजिक संस्थाओं के बीच जाकर अपने विशिष्ट योगदान से विशेष पहचान बनाई है। दीपा की सोशल एक्टिविटी में शहर के लोगों ने द्वारा योगदान देने के लिए उन्होंने सबका आभार व्यक्त किया हे जिसके चलते उन्होंने इस प्रतिस्पर्धा में मिसेज पापुलर सोशल बटरफ्लाई का खिताब जीतकर प्रदेश व जिले के मान को और बढ़ा दिया।

इस प्रतियोगिता का फाइनल राउंड ग्रीस के बाद दिल्ली में हुआ जिसमें देश-विदेश की 80 महिलाओं ने भाग लिया था। उनमें से टॉप-10 को क्राउन सम्मान से नवाजा गया। जिसमें दीपा सूर्या भार्गव बी-1 विजेता रहीं। दीपा ने सोशल कार्य करके अपने आप को सिद्ध किया और इस प्रतोयिगिता के जजो को अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया हैं।

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot