Ad Code

50 रूपए देकर करैरा में नाबालिगों से चोरी कराता था, खुलासा | karera News

करैरा। खबर जिले के करैरा थाना क्षेत्र से आ रही है। जहां पुलिस ने कस्बे में हो रही ताबडतोड़ चोरीयों के मामले में चार नाबालिग आरोपीयों को हिरासत में लिया है। इस आरोपीयों से पुलिस ने जब पूूछताछ की तो सामने आया कि उक्त एक चोरी पर उनका आका उन्हें प्रत्येक चोरी के हिसाब से 50 रूपए देता था। इस मामले का खुलासा होने पर पुलिस ने इन घटनाओं के मास्टर माईंड की तलाश में जुट गई है। मास्टर माईंड अभी फरार बताया गया है। 

जानकारी के अनुसार करैरा थाना क्षेत्र में 30 अगस्त से 10 सितंबर के बीच चार चोरियों से पुलिस सख्ती में थी। मंगलवार को चार नाबालिग पुलिस के हत्थे लगे, जब उनसे पूछताछ की तो पुलिस के होश उड़ गए, क्योंकि चारों नाबालिगों ने बताया कि वे रब्बू जाटव निवासी हरदौल मंदिर वार्ड 6 के कहने पर 50 रुपए चोरी के हिसाब से वारदात को अंजाम देते थे। टीआई अजय भार्गव ने बताया कि करैरा में 30 अगस्त को सेना के जवान, जबकि 4 सिंतबर को पहारिया निवास और 10 सितंबर को शकुंतलम पब्लिक स्कूल सहित श्रीराम किराना स्टोर से बड़ी चोरी को अंजाम दिया गया था। 

सीसीटीवी और अन्य सूचनाओं के आधार पर जब पड़ताल शुरू की तो सुई चार नाबालिग बच्चों की तरफ घूमी। इस आधार पर पूछताछ के लिए नाबालिगों को थाने लाया गया, यहां उनसे पूछताछ की गई तो उन्होंने पूरे मामले का फर्दाफाश हो गया। अब पुलिस रब्बू जाटव की तलाश में जुट गई है, जो इस जानकारी के बाद फरार हो गया है।