27 साल से पुलिस को चकमा देकर भेष बदलकर रह रहे आरोपीयों को कोलारस पुलिस ने दबौचा - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

9/01/2018

27 साल से पुलिस को चकमा देकर भेष बदलकर रह रहे आरोपीयों को कोलारस पुलिस ने दबौचा

कोलारस। जिले के कोलारस थाना पुलिस ने पुलिस अधीक्षक राजेश हिंगणकर के निर्देश पर कोलारस SDOP अमरनाथ वर्मा के मार्गदर्शन में कोलारस थाना प्रभारी सतीश सिंह चौहान की टीम ने दो स्थाई वारंटीयो को पकडऩे में सफलता हासिल की है। बताया जाता है दोनो आरोपी भेष बदलकर वर्षो से पुलिस को चकमा देकर ग्वालियर में रह रहे थे। जिन्हे कोलारस पुलिस की विशेष टीम ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।  

जानकारी के अनुसार वीरेन्द्र पुत्र हरनारायण जोशी निवासी गुढ़ा गुड़ी का नाका जिसपर 1990 का बिजली के तार चोरी का केश दर्ज दर्ज है लेकिन 27 वर्षो के बाद भी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर रहा कोलारस थाना प्रभारी के प्रयासों से बीते रोज वीरेन्द्र जोशी को पुलिस ने चन्द्रवनी के भूरी माता मंदिर से गिरफ्तार किया है। 

पुलिस के अनुसार वीरेन्द्र बाबा के रूप में मंदिर पर रह रहा था जिसे पुलिस ने गिरफतार किया है। साथ ही दुसरे मामले में सुनील पुत्र रामनिवास वर्मा निवासी त्यागी नगर पिछले आठ वर्षो से एक्सिीडेंट के मामले में फरार चल रहा था जिसको भी पुलिसटीम ने दबिस देकर घर से पकडक़र न्यायालय में पेश किया हैै। इसके साथ ही 376 और पोस्को एक्ट जैसे गंभीर मामले में फरार चल रहे आरोपी लल्ला उर्फ राजमहेन्द्र पुत्र हरिशंकर गुर्जर निवसी भड़ोता को भी कोलारस पुलिस टीम ने गिरफतार कर न्यायालय में पेश करने की कार्यवाही की है। 

जहां से तीनो आरोपियो को जेल भेज दिया है। स्थाई वारंटियो को पकडऩे में कोलारस एसडीओपी अमरनाथ वर्मा ने कोलारस थाना प्रभारी सतीश सिंह चैहान के साथ उपनिरिक्षक सुनील राजपूत, सउनी रंगलाल मेर, प्रआर बंजेश दुबे, प्रआर नबल कुशवाह, आर. दिलीप, मनोज को बधाई दी है साथ ही बधाई के लिए प्रतिवेदन पुलिस अधीक्षक को भेजा है। 

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot