सरकार की कथनी-करनी को उजागर करता बेरोजगार नौजवान सम्मेलन: सिद्धार्थ लढ़ा @Shivpuri - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

8/31/2018

सरकार की कथनी-करनी को उजागर करता बेरोजगार नौजवान सम्मेलन: सिद्धार्थ लढ़ा @Shivpuri

शिवपुरी। गत दिवस शहर कांग्रेस कार्यालय पर बेरोजगार नौजवानों को लेकर सम्मेलन का आयोजन किया गया। इस अवसर पर कार्यक्रम के मुख्य अतिथि कांग्रेस जिलाध्यक्ष बैजनाथ सिंह यादव, विधानसभा प्रभारी अमिताभ हरसी, पूर्व विधायक गणेश गौतम,रामकुमार यादव, राजेशबिहारी पाठक, प्रधुम्न वर्मा ब्लॉक अध्यक्ष ग्रामीण व शहर कांग्रेस अध्यक्ष सिद्धार्थ लढ़ा व शैलेन्द्र टेडिया मौजूद रहे। 

कार्यक्रम में बेरोजगारों सम्मेलन के बारे में जानकारी देते हुए शहर कांग्रेस अध्यक्ष सिद्धार्थ लढ़ा एवं शैलेन्द्र टेडिया ने बताया कि आज प्रदेश सरकार की नाकामी इन बेरोजगारों के रूप में हमें देखने को मिल रही है जो कहीं ना कहीं प्रदेश सरकार पर तमाचा है कि तमाम  योजनाओं के संचालन के बाद भी आज का युवा बेरोजगार है उसे कौशल उन्नयन के रूप में दक्षता हासिल करने के लिए अनेकों कोर्स चलाए जा रहे लेकिन यह धरातल पर इन बेरोजगारों को देखकर प्रतीत होता है कि महज नौजवनों को ठगकर प्रदेश सरकार अपनी मंशाओं का पूरा कर रही है। 

इस मौके पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष बैजनाथ सिंह यादव ने अपने विचार रखते हुए कहा कि आज इतनी अधिक संख्या में बेरोजगारों को देखा इससे मन दुरूखी है और हम विश्वास दिलाते है कि आने वाला समय इन युवाओं का है जब प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी तो युवाओं को सशक्त बनाने के लिए अनेकों योजनाऐं बनाई जाकर युवाओं से ही उन्हें क्रियान्वित कराया जाएगा। 

इस दौरान अपने विचार रखते हुए विधानसभा प्रभारी अमिताभ हरसी एवं पूर्व विधायक गणेश गौतम ने भी युवाओं की अधिक संख्या पर हैरानी जताई और इन्हें ठगने का दोषी प्रदेश की भाजपा सरकार को बताया। इस बेरोजगार सम्मेलन आयोजित करने का उद्देश्य शहर कांग्रेस का यह था कि युवा अपने आप को असहाय ना समझें और अब समय आ गया है कि प्रदेश में झूठे वादे कर अपना स्वार्थ सिद्ध करने वाली भाजपा सरकार को आने वाले चुनावों में भगाकर प्रदेश की साफ.स्वच्छ सरकार लाने में अपना योगदान दें।

इस दौरान इस बेरोजगार सम्मेलन के लिए विगत सात दिनों से पंजीयन कराए गए जिसमें ग्रामीण व शहरी क्षेत्र में 2500 से अधिक पंजीयन हुए। इस बेरोजगार सम्मेलन में शामिल हुए इन बेरोजगारों को भाजपा की कथनी-करनी का अंतर बताया और कई महत्वपूर्ण बिन्दुओं पर बेरोजगार युवाओं से चर्चा की गई। कार्यक्रम का संचालन राजेश बिहारी पाठक ने जबकि आभार शहर कांग्रेस अध्यक्ष शैलेन्द्र टेडिया द्वारा व्यक्त किया गया।

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot