Ad Code

फिजीकल क्षेत्र में घर के आगे शराब पीने को लेकर गुटीय संघर्ष, आठ घायल | Shivpuri

शिवपुरी। खबर जिले के फिजीकल थाना क्षेत्र से आ रही है। जहां दो पक्षों में बीती रात्रि घर के आगे बैठकर शराब पीने को लेकर दो पक्षों में भिड़ंत हो गई। इस भिड़ंत में दोनों पक्षों के आठ लोग घायल हुए है। सभी घायलों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। सभी का इलाज जिला चिकित्सालय में जारी है। जानकारी के अनुसार काले खां पुत्र बपाती खांन निवासी पानी की टंकी के पास अपने घर पर बैठा हुआ था। तभी आरोपी बाबू खांन अपने पांच-छ: साथीयों के साथ आया और काले खां के घर के आगे शराब पीने लगा। जब फरियादी ने उन्हें ऐसा करने से रोका तो दोनों के बीच विबाद हो गया। 

यह विबाद धीरे-धीरे इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों में जमकर लाठी लुहांगी चली। इस हादसे में दोनों पक्षों की और से लगभग 8 लोग घायल हो गए। इस मामले की शिकायत फरियादी काले खां पुत्र बपाती खान निवासी पानी की टंकी के पास चीलौद ने पुलिस थाना फिजीकल में की। जहां पुलिस ने आरोपी बाबू खांन सिद्दीक खान,टुडा मंटो खान,सद्दाम खान,सादिक खान,फरमान आदि के खिलाफ धारा 452,324, 323, 294, 506, 34ताहि के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। 

वही दूसरे पक्ष की शिकायत पर पुलिस ने फरियादी फरमान पुत्र मेहबूब खान निवासी पानी की ंटंकी के पास चीलौद की शिकायत पर आरोपी इरसाद खान याकूब खान टिंगू,भयै खान पप्पू खांन के खिलाफ धारा 324,323,294,506,34ताहि के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।